उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

संतोषी दोहरे ने समर्थकों सहित गली, गली मोहल्ले,मोहल्ले लोगों से जनसंपर्क स्थापित कर आशीर्वाद लिया

पुखरायां कस्बे में नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस पार्टी समर्थित प्रत्यासी संतोषी दोहरे ने समर्थकों सहित गली, गली मोहल्ले,मोहल्ले लोगों से जनसंपर्क स्थापित कर आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं से आगामी 11 मई को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। रविवार को पुखरायां कस्बे में नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस पार्टी समर्थित प्रत्यासी संतोषी दोहरे ने समर्थकों सहित गली, गली मोहल्ले,मोहल्ले लोगों से जनसंपर्क स्थापित कर आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं से आगामी 11 मई को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।बताते चलें कि निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आते देख सरगर्मियां काफी तेज हो गईं है।समर्थक गली, मोहल्लों में चुनाव की चर्चा करते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर प्रत्यासियों ने भी अपना संपर्क अभियान तेज कर दिया है।सुबह से लेकर शाम तक प्रत्यासी मतदाताओं को अपने अपने पक्ष में मतदान करने की जोर आजमाइश में लगे हुए हैं।

 

लेकिन मतदाता किस पर विश्वास जताएंगे ये तो चुनाव परिणाम ही बताएगा।इसी क्रम में रविवार को कांग्रेस पार्टी समर्थित प्रत्यासी संतोषी दोहरे ने भी अपने समर्थकों के साथ कस्बे के इंद्रानगर,वार्ड नंबर तीन,वार्ड नंबर 11, कपड़िया मोहाल, टेनरी की मड़ैया इत्यादि स्थानों पर जनसंपर्क कर लोगों का आशीर्वाद लिया तथा आगामी 11 मई को मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।वहीं प्रत्यासी संरक्षक सहंसाह खान ने भी डोर टू डोर जनसंपर्क स्थापित कर प्रत्यासी संतोषी दोहरे के लिए नगर विकास के नाम पर वोट मांगे।

 

इस मौके पर अमित तिवारी,सूबेदार संखवार,सोहन,पिंकी, साजन बाबू,राजेंद्र सचान,गुलफाम,मस्ताना,जावेद मंसूरी,शिववीर, करन,राधाकृष्ण दीक्षित,अरमान,फकरुद्दीन, गोरेलाल, वसीम,नौशाद,फरीद खान,सपना,सुहाना,मुन्नी, अफ़जा,चांदनी, मोनिका,मंजू आदि भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button