कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बीमारी से तंग आकर घर बुजुर्ग ने लगाई फांसी हुई मौत

मूसानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत फत्तेपुर गांव निवासी एक 54 वर्षीय बुजुर्ग ने रविवार सुबह बीमारी से तंग आकर घर के कमरे में पंखे के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली वहीं पुलिस ने मृतक के पुत्र द्वारा दी गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। मूसानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत फत्तेपुर गांव निवासी एक 54 वर्षीय बुजुर्ग ने रविवार सुबह बीमारी से तंग आकर घर के कमरे में पंखे के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली वहीं पुलिस ने मृतक के पुत्र द्वारा दी गई फौती सूचना के आधार पर जांच पड़ताल कर बिना पोस्टमार्टम कराए शव को परिजनों को सौंपा।

 

मूसानगर थाना क्षेत्र के फत्तेपूर गांव निवासी मृतक के पुत्र पवनेश कुमार ने बताया कि उनके पिता बलराम सिंह उर्फ जय सिंह उम्र करीब 54 वर्ष पिछले कुछ दिनों से बीमारी के चलते परेशान थे।रविवार की सुबह जब घर के सभी लोग छत पर सो रहे थे तभी उन्होंने खेत से वापस आने पर घर में बने कमरे में पंखे के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।वहीं घटना की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया तथा सूचना पुलिस को दी गई।

 

पुलिस ने मृतक के पुत्र पवनेश कुमार द्वारा थाने में दी गई सूचना के आधार पर जांच पड़ताल कर शव का बिना पोस्टमार्टम कराए परिजनों के सुपुर्द कर दिया।थाना इंचार्ज शिवशंकर सिंह ने बताया परिजनों द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए इनकार किए जाने के चलते शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया है।वहीं घटना से मृतक की पत्नी प्रेमा देवी तथा पुत्र पवनेश,अजय नवनीत का रो रो कर बुरा हाल था।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button