कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

डंपर व ट्रक की जबरदस्त टक्कर में डंपर चालक बुरी तरह जख्मी,रेफर  

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पिपरी गांव के पास सोमवार की रात्रि एक डंपर व ट्रक की जबरदस्त टक्कर में डंपर चालक बुरी तरह जख्मी हो गया सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने चालक को घायल अवस्था में उपचार हेतु एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया।

Story Highlights
  • एनएचआई पेट्रोलिंग इंचार्ज एमए सिद्दीकी व एंबुलेंस पैरामेट्रिक डॉक्टर दिनेश प्रताप सिंह और उनके चालक इस घटना में पूरा सहयोग किया।

विमल गुप्ता ,पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पिपरी गांव के पास सोमवार की रात्रि एक डंपर व ट्रक की जबरदस्त टक्कर में डंपर चालक बुरी तरह जख्मी हो गया सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने चालक को घायल अवस्था में उपचार हेतु एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के पिपरी गांव के पास सोमवार की रात्रि एक डंपर और ट्रक की जबरदस्त भिडंत हो गई। जिसमे डंफर चालक केबिन में फंसकर बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने चालक को क्रेन व जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाकर उपचार हेतु एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल भिजवाया।

ये भी पढ़े-  कोविड निःशुल्क टीकाकरण कैम्प में 200 लोगों ने ली बूस्टर डोज

इससे पहले मदद के लिए एनएचआई पेट्रोलिंग इंचार्ज एमए सिद्दीकी व एंबुलेंस पैरामेट्रिक डॉक्टर दिनेश प्रताप सिंह और उनके चालक ने इस घटना में पूरा सहयोग किया. इस मामले को लेकर एसएचओ भोगनीपुर और पब्लिक ने हाईवे सर्विलांस टीम की तारीफ की. इस सम्बन्ध में कोतवाल अजय पाल सिंह ने बताया कि चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button