Clickadu
अपना देश

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया COVID 19 संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में एडमिट कराया गया है. सिसोदिया के ऑक्सीजन लेवल में कमी के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

Delhi Deputy CM Manish Sisodia admitted to Lok Nayak Jayaprakash Hospital

नई दिल्ली: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के 48 वर्षीय नेता को यहां सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. वो उसके बाद से ही होम आइसोलेशन में थे.

खबरों के मुताबिक मनीष सिसोदिया ने सांस लेने में तकलीफ होने की बात कही. उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो रहा था. ऐसे में उन्हें दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें प्राइवेट अस्पताल में प्लाजमा थेरेपी दी गई थी. सत्येन्द्र जैन कोरोना को मात दे चुके हैं.

मनीष सिसोदिया की हालत स्थिर है. अस्पताल मेडिकल बुलेटिन जारी कर उनके स्वास्थ्य के बारे में आगे जानकारी देगा. इस बीच दिल्ली में कोरोना के मामलों में दोबारा उछाल देखा जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में रोजाना 4 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. ऑक्सीजन सप्लाई पर भी दिल्ली सरकार ने सवाल उठाया था. दिल्ली सरकार ने कहा था कि सप्लायर की तरफ से यह कहा जाता है कि पहले राजस्थान में ऑक्सीजन सप्लाई होगी. हालांकि इस वक्त दिल्ली के कोविड स्पेशल अस्पताल में पर्याप्त संख्या में बेड उपलब्ध हैं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button