उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

एम आर आर एस इंटर कॉलेज पुरवा उन्नाव का नाम मेधावियों के कारण हुआ रोशन-रमेश चंद गुप्त प्रबंधक

उन्नाव जनपद के एम आर आर एस इंटर कॉलेज पुरवा के प्रबंधक रमेश चंद गुप्त ने कहा है कि विद्यालय के मेधावी छात्र छात्राओं के कारण यूपी बोर्ड परीक्षा में सम्मानजनक स्थान प्राप्त हुआ है इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम 2024 में मेधावियों ने कालेज का नाम गौरवान्वित किया

Story Highlights
  • विद्यालय का कुल परिणाम रहा 95 प्रतिशत से अधिक

अमन यात्रा ब्यूरो। उन्नाव जनपद के एम आर आर एस इंटर कॉलेज पुरवा के प्रबंधक रमेश चंद गुप्त ने कहा है कि विद्यालय के मेधावी छात्र छात्राओं के कारण यूपी बोर्ड परीक्षा में सम्मानजनक स्थान प्राप्त हुआ है इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम 2024 में मेधावियों ने कालेज का नाम गौरवान्वित किया यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम में हाई स्कूल में एम आर आर एस इण्टर कॉलेज पुरवा उन्नाव की छात्रा अंशिका 92.17% अंक के साथ प्रथम स्थान, प्रशांत सोनकर 90% अंक के साथ दूसरा स्थान।

प्रंशी शुक्ला 87.17%अंक पाकर कॉलेज में तीसरा स्थान प्राप्त किया,सक्षम अवस्थी 85.33%, शशांक पांडे 81% आराध्या 80%नंदनी 79.5%अंक,अभय गुप्ता 78.85%पलक और अनुपम कुशवाह ने 78.17%अंक अंशिका ने 77.17%अंक इण्टर मीडिएट में पुष्पा देवी ने 75.2% प्रिया 74%, शालिनी शुक्ला ने 70.6%, मंतशा ने 70.2%अंक प्राप्त कर विद्यालय और परिवार का नाम रोशन किया विद्यालय का कुल परिणाम 95.53%रहा । विद्यालय के प्रबंधक रमेश चंद्र गुप्त और प्रधानाचार्य डॉ दिलीप कुमार सिंह बाल विज्ञान के जिला समन्वयक अवध किशोर और समस्त विद्यालय परिवार ने मेधावी विद्यार्थियों को शुभकामनाओं के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button