Clickadu
उत्तरप्रदेश

बेरोजगार है विपक्ष, विधानसभा उपचुनाव और 2022 में सबक सिखाएगी जनता :डिप्टी सीएम केशव

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को अमरोहा पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व मंत्री चेतन चौहन के नाम पर एक सड़क का नामकरण किया.

इसके अलावा उन्होंने किसान बिल पर कहा कि ये किसानों के जीवन में खुशहाली लाएगा.

Deputy CM Keshav Prasad Maurya reached Amroha and laying foundation stone for roads ann

अमरोहा,अमन यात्रा . उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुँचे. उन्होंने यहां स्वर्गीय पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के नाम से एक मार्ग का नामकरण किया. डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर बोलते कहा कि विपक्ष बेरोजगार है और उनको 2014, 2017 और 2019 की हार से भी अगर सबक नहीं मिला है तो आने वाले उपचुनाव और 2022 के चुनाव में जनता सबक सिखाएगी.

44 सड़कों का शिलान्यास

अमरोहा जिले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 75 करोड़ की कीमत की बनी 44 सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण किया और उपचुनाव को लेकर भी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. डिप्टी सीएम ने स्वर्गीय पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के नाम से एक मार्ग का नामकरण किया. अमरोहा की नौगावा विधानसभा से समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले कि सबने मिलकर लड़कर देख लिया है लेकिन समझ लो उनका भविष्य संकट में है, लेकिन इस प्रकार के मैसेज देने का प्रयास करेंगे. लेकिन मुझे विश्वास है कि चेतन चौहान जी को नोगावा विधानसभा की जनता सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेगी.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास तीव्रगति से हो रहा है, जो गुंडे, माफिया, अपराधी, भू माफिया हैं, उनपर कानूनी तरीके से कार्रवाई की जा रही है. गुंडा गर्दी से मुक्त प्रदेश में भय मुक्त रहकर लोग अपना जीवन यापन करे. सभी जिलों का विकास, सभी क्षेत्रों का विकास करने के लिये सरकार प्रतिबद्ध है.

नया बिल किसानों के जीवन में खुशहाली लाएगा

किसानों के धरने को लेकर बोले किसानों का धरना मुद्दा विहिन है. विपक्ष किसानों को गुमराह कर रहा है. मैं किसान का बेटा हूं और किसान का दर्द भी जानता हूं. जब तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जबतक ना तो किसान का अहित होगा और ना गरीबों का अहित होगा. इस कृषि सुधार विधयेक के आधार पर किसानों के जीवन में खुशहाली आएगी.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button