Clickadu
महोबा

महोबा में दर्दनाक हादसा, कानपुर-सागर हाईवे पर डंपरों की भिड़ंत में लगी आग, जिंदा जल गए चालक-क्लीनर

महोबा में कानपुर सागर हाईवे पर कबरई मंडी के पास क्रशर के सामने हादसा हुआ है। एक डंपर के चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है जबकि दूसरे डंपर के चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महोबा, अमन यात्रा। कबरई थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह कानपुर-सागर हाईवे पर दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर दिया। हाईवे पर दो डंपरों की आमने-सामने भिड़ंत के बाद आग लग गई। हादसे में डंपर के केबिन में फंसे घायल चालक और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं दूसरे डंपर में फंसे एक चालक को पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

कानपुर नगर के मंगलाविहार के रहने वाले चालक रामपाल और उनका भांजा चकेरी तिलसारी गांव निवासी 20 वर्षीय प्रांसू गिट्टी की लदान करने महोबा आ रहे थे। वहीं मध्य प्रदेश से चालक डंपर लेकर कानपुर की ओर जा रहा था। बुधवार की भोर पहर महोबा के कबरई पत्थर मंडी के क्रशर प्लांट के पास कानपुर-सागर हाईवे पर दोनों डंपरों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही दोनों डंपरों में आग लग गई और उनके केबिन में घायल चालक और क्लीनर फंस गए।

डंपर में आग लगने से अफरा तफरी मच गई और कोई भी पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। सूचना पर आई पुलिस ने दमकल बुलाकर आग बुझाने का प्रयास किया। इससे पहले डंपर के केबिन में फंसे प्रांसू और दूसरे डंपर के चालक की आग में जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं पुलिस ने एक डंपर चालक रामपाल को किसी तरह बाहर निकाला और गंभीर हालत में महोबा अस्पताल भेजा। महोबा से चालक को कानपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस दूसरे डंपर के चालक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है। बताया जा रहा है दोनों ही डपंर गिट्टी लदान करने के लिए महोबा आ रहे थे।

हाईवे पर लगा जाम

हादसे के बाद करीब एक घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। डंपरों की भिड़ंत के बाद आग लगने पर हाईवे के दोनों ओर यातायात थम गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छोटे वाहनों का भी आवगमन रोक दिया और दमकल बुलाकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। दोनों डंपरों की आग बुझाए जाने तक हाईवे पर यातायात थमने से जाम लग गया।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button