उत्तरप्रदेशमहोबा

गंडासे से पत्नी की हत्या के बाद शख्स ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के महोबा जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. बीजानगर गांव में एक युवक की अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली.

महोबा,अमन यात्रा : यूपी के महोबा जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. बीजानगर गांव में एक युवक की अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली. हत्याकांड की खबर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

ये घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. युवक का नाम संतोष रैकवार (35) था. आरोप है कि संतोष ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी सरस्वती (32) की हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपनी भी जान दे दी. वहीं, आरोपी ने भाभी को बचाने आई अपनी छोटी बहन को उसने घायल कर दिया.

शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बलराम सिंह ने बताया कि बीजानगर गांव में संतोष रैकवार ने धारदार गड़ासे से वार कर अपनी पत्नी सरस्वती की हत्या कर दी. बाद में उसी हथियार से खुद को भी घायल कर लिया. उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि भाभी को बचाने पहुंची अपनी छोटी बहन आरती (17) को भी संतोष ने गड़ासा मारकर घायल कर दिया. आरती का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मामले की जांच जारी
उन्होंने आगे ने बताया कि गांव के तालाब के पास सिंघाड़े की खेती करने वाला संतोष कुछ दिन पहले अपने पिता को भी मारने के लिए दौड़ा था. एसएचओ ने बताया कि संतोष और उसकी पत्नी सरस्वती के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं. मामले की जांच अभी जारी है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button