Clickadu
उत्तरप्रदेश

यूपी: मॉब लिंचिंग रोकने गए पुलिस वालो पर फूटा भीड़ का गुस्सा, धारदार हथियार से हमला, तीन घायल

शादीशुदा प्रियंका और उसके प्रेमी तस्लीम के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि बीती रात दोनों प्रेमी जोड़ा चोरी-छिपे मिल रहे थे. इसी दौरान गांववालों ने दोनों को पकड़ लिया.

Police personnel beaten by mob in Rampur went to rescue a man ANN

रामपुर.अमन यात्रा : उत्तर प्रदेश के रामपुर में मॉब लिंचिंग की एक घटना को रोकने पहुंची पुलिस टीम पर ही भीड़ ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमले में दो सिपाही बुरी तरह से घायल हो गए. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने पिट रहे युवक और सिपाहियों को बचाया और उन्हें रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. तीनों घायलों का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा है. घटना रामपुर के शहजाद नगर थाना इलाके के अफजल पुर पट्टी गांव की है.

शादीशुदा महिला का चल रहा था प्रेम-प्रसंग

दरअसल, यहां रहने वाली शादीशुदा प्रियंका और उसके प्रेमी तस्लीम के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि बीती रात दोनों प्रेमी जोड़ा चोरी-छिपे मिल रहे थे. इसी दौरान गांववालों ने दोनों को पकड़ लिया. पता चलने पर प्रियंका के घरवालों को बुलाया गया, लेकिन इसी बीच प्रियंका के ससुरालवालों ने तस्लीम को कमरे में बंद कर पीटना शुरू कर दिया.

मामले की जानकारी जब पुलिस को लगी तो वो भी वहां पहुंच गई. सिपाही महफूज बेग और नितिन ने भीड़ के चंगुल से तस्लीम को छुड़ाने की कोशिश की. वहां, मौजूद भीड़ ने हथियारों से पुलिस पर ही हमला कर दिया. बाद में कई थानों की पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह दोनों सिपाहियों और आरोपी प्रेमी को घायल अवस्था में भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : पुलिस
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक रामपुर अरुण कुमार सिंह ने कहा कि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button