Clickadu
कलाकारभोजपुरीमनोरंजनयूट्यूबविडियो

सिंगर शुभा मिश्रा के गाने ‘बाजा बाजी की ना बाजी’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

भोजपुरी गाने की धूम कितनी है इस बात का अंदाजा इसी से लगा सकते है कि भारतीय शादियां (Wedding Video) हो और उसमें भोजपुरी गाना न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. भोजपुरी गाने का धूम देश से लेकर विदेशों तक में फैली हुई हैं

पटना,अमन यात्रा : भोजपुरी गाने की धूम कितनी है इस बात का अंदाजा इसी से लगा सकते है कि भारतीय शादियां (Wedding Video) हो और उसमें भोजपुरी गाना न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. भोजपुरी गाने का धूम देश से लेकर विदेशों तक में फैली हुई हैं. सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) से लेकर पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) तक के फैन फोलोइंग करोड़ों में है. लोग इनके और भोजपुरी गानों के इतने दिवाने है कि गुनगुनाने से लेकर झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. शादी से लेकर पार्टी में भोजुपरी गानों (Bhojpuri Song) के बिना महफिल बनती ही नहीं. इसके बिना तो पार्टी बिल्कुल फीकी होती है.

इस वीडियो में पत्नी अपने पति की याद में गाना गा रही है और गाने के माध्यम से कह रही है कि कब तक तड़पाओगे मुझे, पत्नी कह रही हैं कि जल्दी से बैंड और बाजा लेकर गौना करवाकर ले जाओ. सॉन्ग में कई हॉट सीन को भी फिल्माया गया हैं.आपको बता दें कि इस धमाकेदार सॉन्ग को फेमस सिंगर शुभा मिश्रा (shubha Mishra) ने अपनी दमदार आवाज दी है. सॉन्ग के बोल मनोज मोहित (Manoj Mohit) ने लिखे हैं. सॉन्ग के बोल और धुन इतने मजेदार है की यूट्यूब पर अब तक 12 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आपको बता दे कि शुभा मिश्रा अपने बोल्ड सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने होठलाली से रोटी बोर के (Hothlali se Roti bor ke), ऊपर के लेबा के नीचे के (Upper ke leba ki neeche ke),आग लगाओ न ए राजा (Aag lagao na e Raja) ,जोगरिया जैसे बोल्ड गाने गाए हैं.और शुभा मिश्रा के गाने सुपरहिट भी हुए हैं. यूपी ,बिहार में शादियां हो और शुभा मिश्रा के गाने ना बजे ऐसा नहीं हो सकता है. दर्शक इसके म्यूजिक पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाते. इनके भोजपुरी गाने हमेशा डिमांड में रहते हैं. पार्टी चाहे किसी भी खुशी में हो लेकिन एक बार सब भोजपुरी गानो पर झुम ना ले तो पार्टी का मजा अधूरा रहता है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button