उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

पूर्वांचल के बाहुबली पंडित हरिशकंर तिवारी के दो बेटे और भांजे ने रविवार को बसपा छोड़ सपा में शामिल

पूर्वांचल के बाहुबली पंडित हरिशकंर तिवारी के दो बेटे और भांजे ने रविवार को बसपा छोड़ सपा में शामिल हो गए. इनके अलावा भी कई लोग समाजवादी पार्टी में शामिल हुए. इस अवसर पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल से प्रदेश में भेदभाव से काम हुआ है.

लखनऊ,अमन यात्रा :  पूर्वांचल के बाहुबली पंडित हरिशकंर तिवारी के दो बेटे और भांजे ने रविवार को बसपा छोड़ सपा में शामिल हो गए. इनके अलावा भी कई लोग समाजवादी पार्टी में शामिल हुए. इस अवसर पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल से प्रदेश में भेदभाव से काम हुआ है. सरकार ने जाति-धर्म के आधार पर काम किया है. उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के डिवाइड और रूल से राज किया. बीजेपी लोगों को डराकर-मारपीट कर राज कर रही है.

 

सपा में अन्य दलों के नेताओं के शामिल होने से उत्साहित अखिलेश यादव ने कहा कि प्रतिष्ठित परिवार से जुड़े लोग आज सपा में शामिल हो रहे हैं. इससे सपा मजबूत हो रही है और सपा के मुकाबले कोई नहीं रह गया है. उन्होंने कहा कि आज पार्टी कार्यालय भरा है. बहुत से लोग बाहर जमा है. उन्होंने कहा कि कहीं इतनी भीड़ देखकर बुलडोजर सरकार यहां न आ जाए.

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले साढ़े 4 साल में उप्र में भेदभाव पैदा करते हुए राज किया है. उन्होंने कहा कि अंग्रेजों ने डिवाइड और रूल के फार्मूले से राज किया. लेकिन बीजेपी लोगों को डराकर और मारपीटतक राज करना चाह रही है. सपा प्रमुख ने कहा कि योगी सरकार 4 साल से कह रही है कि टैबलेट मिलेगा, लेकिन सरकार अपने संकल्प पत्र पूरे नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने आने के बाद अपना संकल्प पत्र खोलकर नहीं देखा है.

 

सपा प्रमुख ने कहा, ”मैं पूर्वांचल के साथियों को भरोसा दिलाता हूं कि जब सपा सरकार थी तब लगातार एक्सप्रेसवे और डिस्ट्रिक हेडक्वाटर को फोर लेन से जोड़ा. बीजेपी सरकार ने कम गुणवत्ता का एक्सप्रेसवे बनाया है. हम सरकार बनने पर गोरखपुर वाली सड़क बनाएंगे.

रविवार को बाहुबली हरिशंकर तिवारी के बेटे और विधायक विनय शंकर तिवारी, पूर्व सांसद कुशल तिवारी और भांजे गणेश शंकर पांडेय ने बसपा छोड़ सपा की सदस्यता ली. इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि आज बहुत ही प्रतिष्ठित परिवार के लोग सपा में शामिल हो रहे हैं. कन्नौज के मेरे पहले चुनाव में कुशल तिवारी भी साथ थे. अब समाजवादी पार्टी का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि अब समाजवादियों के साथ अंबेडकरवादी भी आ गए हैं. इसलिए 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button