Clickadu
खेल

हार्दिक और केन विलियमस ने वेलिंगटन में “क्रोकोडाइल बाइक” सवारी का उठाया लुफ्त

टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से सीधे न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गई है। न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे और तीन ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

वेलिंगटन, एजेंसी :  टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से सीधे न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गई है। न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे और तीन ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। कप्तान रोहित शर्मा भी इस दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे, जिस कारण भारतीय टीम की वनडे सीरीज में कप्तानी शिखर धवन करेंगे, जबकि टी20 में हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालेंगे।

न्यूजीलैंड से पहले टी20 मैच से पहले, हार्दिक को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है, दोनों कप्तान वेलिंगटन में “क्रोकोडाइल बाइक” की सवारी का आनंद लेते हुए नजर आए। हार्दिक और विलियमसन दोनों ने पहले मैच से पहले बुधवार को मीडिया को संबोधित भी किया।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की टी20 टीम: हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत , शुभमन गिल, इशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, डब्ल्यू सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव , अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button