कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अधेड़ की हत्या, शव कुँए में फेंका, परिजनों ने गांव के युवक पर लगाया हत्या का आरोप

साढ़ थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव में अधेड़ की हत्या कर दी गई और शव को पास स्थित एक कुँए मे फेंक दिया गया। सुबह स्थानीय लोगों ने कुएं के पास खून पड़ा देखा तो गायब हुए युवक की हत्या की आशंका जताई गई।

कानपुर। साढ़ थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव में अधेड़ की हत्या कर दी गई और शव को पास स्थित एक कुँए मे फेंक दिया गया। सुबह स्थानीय लोगों ने कुएं के पास खून पड़ा देखा तो गायब हुए युवक की हत्या की आशंका जताई गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस एवं फायर ब्रिगेड ने घंटो की मेहनत के बाद अधेड़ के शव को कुएं से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है।

साढ़ थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव निवासी हरि बहादुर उम्र 52 वर्ष मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों के अनुसार हरि अविवाहित थे। भतीजे शिवेंद्र ने बताया कि उसके चाचा खेत में बने ट्यूबवेल में अक्सर रहते थे, देर शाम एक तिलक समारोह में शामिल होने की बात कह कर वह घर से निकले थे। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटे। सुबह ग्रामीणों ने गांव के किनारे स्थित कुएं के पास खून पड़ा देखा तो फोन कर घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की। सूचना पाकर एसीपी रंजीत कुमार भी घटनास्थल पहुंचे और जानकारी ली।

पुलिस ने दमकल की टीम को बुलाकर घंटो की मेहनत के बाद कुएं से अधेड़ का शव कुँए से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं जांच पड़ताल में पुलिस को कुएं के पास कुछ शराब के पैकेट और गिलास पड़े मिले हैं। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत मे लिया हैं।

घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार ने बताया की कुएं में भूसा पड़ा होने के चलते दमकल की टीम को शव को ढूढने और निकालने में दिक्कत का सामना करना पड़ा। फिलहाल कुएं से अधेड़ के शव को बहार निकाला गया है। अधेड़ के शरीर और चेहरे पर चोंट के निशान मिले है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है। जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

घटना की सूचना पर एडीसीपी अंकिता शर्मा भी मौके पर पहुंची और जानकारी देते हुए जांच पड़ताल की है।बताया घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। अधेड़ के शव को कुएं से बाहर निकल गया है। फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वाड भी जांच कर रही है। परिजनों ने गांव के ही एक युवक छोटू पर संदेह जताया है। जिस पर उसे हिरासत में लिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button