इटावा

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फटा भाजपा नेता की कार का टायर, पांच लाेग घायल प्रांजल सचान

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 120 पर गांव नगला सबी पूर्वी के पास कार फटने से अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर से टकरा गई। इससे गाजियाबाद के भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सहित पांच लोग घायल हो गए। वे लखनऊ में आयोजित किसान सम्मेलन में भाग लेने के लिए गाड़ियों के काफिले के साथ जा रहे थे।

इटावा, अमन यात्रा । आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 120 पर गांव नगला सबी पूर्वी के पास कार फटने से अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर से टकरा गई। इससे गाजियाबाद के भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सहित पांच लोग घायल हो गए। वे लखनऊ में आयोजित किसान सम्मेलन में भाग लेने के लिए गाड़ियों के काफिले के साथ जा रहे थे।

गाजियाबाद से भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी पुत्र जगदीश सिंह चौधरी निवासी मोदीनगर गाजियाबाद एक कार से लखनऊ जा रहे थे। उनके साथ चालक अभिलाष गुप्ता पुत्र अशोक गुप्ता, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मनीषा शर्मा पुत्री श्रीगोपाल शर्मा, पारुल त्यागी पुत्र विजय पाल त्यागी, संजय त्यागी पुत्र मूलचंद त्यागी निवासीगण गाजियाबाद कार में सवार थे। देवेंद्र चौधरी करीब 50 गाड़ियों के काफिले के साथ गाजियाबाद से लखनऊ जाने के लिए निकले थे। जैसे इनकी कार थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 120 पर पहुंची, अचानक कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे पर पलट गई, जिसमें सवार सभी पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। काफिले में साथ चल रहे अन्य वाहन स्वामियों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस व एंबुलेंस को दी। यूपीडा की एंबुलेंस लेकर पहुंचे रंजीत सिंह, राजीव कुमार ने घायलों को उप्र आयुर्विज्ञान विवि सैफई ले जाकर भर्ती कराया, जहां पर चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button