लखनऊ

इंडियन पहलवान “द ग्रेट खली” ने अखिलेश यादव की बच्‍चों से की मुलाकात

खेलों मास्टर्स गेम्स फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ आए थे भारतीय पहलवान द ग्रेट खली। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव व उनके बच्‍चों से मुलाकात की।

लखनऊ,अमन यात्रा : देश में खेलों का विकास बहुत तेजी से हो रहा है। सरकार की ओर से इसके लिए बेहतर प्रयास भी किए जा रहे हैं। पहलवानों को सरकार का अच्छा सहयोग मिल रहा है। यही कारण है कि एक से एक प्रतिभावान खिलाड़ी तैयार हो रहे हैं। ये बातें डब्लयूडब्लयूई में एक से बढ़कर एक पहलवानों को धूल चटा चुके भारतीय पहलवान द ग्रेट खली ने कहीं। वह खेलों मास्टर्स गेम्स फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राजधानी आए थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव व उनके बच्‍चों से मुलाकात की।

पिछले काफी समय से मैं फिल्मों में काम कर रहा हूं। बालीवुड से लेकर हालीवुड तक का सफर तय किया। हालीवुड में हमेशा अच्छी स्क्रिप्ट पर काम किया जाता रहा है। यही कारण है कि वह बालीवुड से आगे है। अब बालीवुड में भी अच्छी फिल्में बनने लगी हैं। इंडस्ट्री में एक से लोग हैं, जो बेहतरीन विषयों पर फिल्में बना रहे हैं।

 

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बन रही है यह सभी के लिए बड़ी खुशी की बात है। इससे प्रदेश के कलाकारों को बढ़ावा मिलेगा। और वह अपनी प्रतिभा लोगों के सामने दिखा सकेंगे। भविष्य में अगर मुझे भी मौका मिलता है तो मैं यूपी में शूटिंग करूंगा। इसके अलावा कुछ और फिल्मों के लिए बात चल रही है।

अब मैं देश में रहकर ही अपने युवा साथियों को कुश्ती के लिए तैयार करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस खेल का हिस्सा बनें। मेरा सपना है कि मेरे देश से कई और द ग्रेट खली निकलें। वह भी डब्लयूडब्लयूई में जाएं और देश के लिए कुश्ती लड़े। इसके लिए मैं प्रयास भी कर रहा हूं।

 मैं दूसरी बार लखनऊ आया हूं। इससे पहले तीन-चार पहले आया था। लखनऊ बहुत खूबसूरत शहर है। यहां आपको बहुत खेल प्रेमी मिलेंगे। शहर की जनता से मुझे हमेशा प्यार मिला है। मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझता हूं, जिसे लखनऊ की सरजमीं पर आने का अवसर मिलता है। यहां के खाने की काफी तारीफ सुन रखी है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button