कानपुर

इटावा में गुंडा एक्ट में पकड़ा गया आरोपित लघुशंका के बहाने हथकड़ी सहित थाने से फरार, कांबिंग शुरू

मोनू लवेदी थाने की टॉपटेन सूची में भी है। पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए लवेदी थाने का काफी फोर्स जनपद से बाहर चुनाव ड्यूटी पर लगा होने के कारण बाकी फोर्स को मोनू को तलाशने में काफी समस्या हो रही है।

कानपुर, अमन यात्रा। हवालात से गुंडा एक्ट में गिरफ्तार अपराधी हथकड़ी सहित बुधवार की रात में फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस बीहड़ में कांबिग कर रही है। घटना के बाद पुलिस महकमें में अफरा तफरी का महौल हो गया है। जगह-जगह पर आरोपित की तलाश में नाकेबंदी की जा रही है।

तलाशी में लगाई गई पुलिस फोर्स : थाना पुलिस ने गुंडा एक्ट में वांछित हिस्ट्रीशीटर मोनू तोमर पुत्र सत्यनारायण तोमर निवासी ग्राम नवादा को गिरफ्तार किया था। मोनू तोमर बुधवार रात 12 से तीन बजे के बीच लघुशंका के बहाने थाना की हवालात से हथकड़ी सहित फरार हो गया। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो पुलिस उसकी तलाश में रात से ही जुट गई। सीओ भरथना विजय सिंह के नेतृत्व में लवेदी थाना पुलिस ने 112 पुलिस के साथ नवादा गांव में मोनू के घर के आसपास दबिश दी। उसके बाद यमुना नदी के किनारे गांव दाउदपुर सब्दलपुर के बीहड़ में उसकी तलाश में कांबिग कर रही है। मोनू लवेदी थाने की टॉपटेन सूची में भी है। पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए लवेदी थाने का काफी फोर्स जनपद से बाहर चुनाव ड्यूटी पर लगा होने के कारण बाकी फोर्स को मोनू को तलाशने में काफी समस्या हो रही है।

आरोपित पर दर्ज हैं सात मुकदमे : एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि मोनू तोमर को बुधवार को ही पुलिस चेकिंग में पकड़ा गया था। यह हवालात से रस्सी काटकर भाग गया। इसके ऊपर सात मुकदमे दर्ज हैं। इसके घर पर दविश देकर हथकड़ी व रस्सी बरामद कर ली गई है। मुकदमा दर्ज किया गया है और लवेदी थाने के हेडमुहर्रिर को निलंबित किया जा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button