कानपुर देहात

ई-लोक अदालत 1 नम्बर के सफल आयोजन हेतु हुई बैठक, लिए गये निर्णय

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, कानपुर देहात की सचिव सोनाली पूनिया द्वारा बताया गया कि आज की प्री-ट्रॉसल की. बैठक में मोटर दुर्घटना प्रतिकर के 07 मामलों की निस्तारण की सम्भावना व्यक्त की गई है।

कानपुर देहात,अमन यात्रा : उ०प्र० राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ के निर्देश पर दिनांक 1 नवंबर 2020 को मोटरयान दुर्घटना प्रतिकर मामलों का सुलह समझौते के आधार पर निस्तारण हेतु आयोजित होने वाली राष्ट्रीय ई-लोक अदालत के सफल आयोजन हेतु आज अभिकरण के अध्यक्ष व पीठासीन अधिकारी जितेन्द्र कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में प्री-ट्रॉयल बैठक एम०ए०सी०टी० न्यायालय,कानपुर देहात के भवन में हुई।
बैठक में उपस्थित बीमा कंपनियों व परिवहन निगम के प्रतिनिधियों तथा पीड़ित पक्ष एवं अधिवक्ताओं को सम्बोधित करते हुए अधिकरण के अध्यक्ष ने कहा कि मामलों का निस्तारण आपसी सुलह समझौते के आधार पर कराएं। इससे समय की बचत व न्यायालय पर बोझ कम होगा। साथ ही पक्षकारों को अनावश्यक भागदौड़ व खर्च भी नहीं करना पड़ेगा। उन्होनें कहा कि जिन मामलों का निस्तारण सुलह समझौते के आधार पर होना है उनका समझौता प्रपत्र अभिकरण कार्यालय अथवा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, कानपुर देहात के कार्यालय में अविलम्ब जमा करा दें।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, कानपुर देहात की सचिव सोनाली पूनिया द्वारा बताया गया कि आज की प्री-ट्रॉसल की. बैठक में मोटर दुर्घटना प्रतिकर के 07 मामलों की निस्तारण की सम्भावना व्यक्त की गई है। इस अवसर पर प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार पाण्डेय, संजय प्रताप सिंह सचान, राजाराम कटियार, विवेक मिश्रा, विकास मिश्रा, रमेश श्रीवास्तव अधिवक्ता आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button