उत्तरप्रदेशऔरैयाफ्रेश न्यूज

औरैया : पत्नी को प्रेमी के साथ संदिग्ध अवस्था में देख पति ने खोया आपा कर दी दोनों की हत्या 

सहायल थाना क्षेत्र मैं देर रात एक व्यक्ति ने छत पर सो रही पत्नी व उसके प्रेमी को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। इससे आग बबूला हो कर उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की इन से कुचलकर हत्या कर दी।इसके बाद खुद ही घटना की सूचना पुलिस को दी।

विकास सक्सेना, औरैया। सहायल थाना क्षेत्र मैं देर रात एक व्यक्ति ने छत पर सो रही पत्नी व उसके प्रेमी को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। इससे आग बबूला हो कर उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की इन से कुचलकर हत्या कर दी।इसके बाद खुद ही घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

आपको बता दें औरैया के थाना सहायल क्षेत्र के नंदपुर गांव निवासी की पत्नी का गांव के ही एक शख्स के साथ कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । बुधवार रात महिला का पति घर में नीचे सो रहा था वही उसकी पत्नी छत पर सो रही थी इस बीच रात लगभग 2बजे मौका पाकर उसका प्रेमी भी किसी तरीके से छत पर पहुंच गया । दोनों रंगरेलियां मनाने में व्यस्त हो गए तभी अचानक महिला के पति की नींद खुल गई उसने छत पर किसी के होने की आहट महसूस की वह भी छत पर जा पहुंचा तभी उसकी नजर छत पर रंगरेलियां मना रही पत्नी और उसके प्रेमी पर पड़ी यह देखकर वह अपना आपा खो बैठा । उसने महिला व उसके प्रेमी को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की इसके बाद फिर उसके हाथ रस्सी से बांधकर छत पर डाल दिया इसके बाद अपनी पत्नी के भी हाथ पैर बांध दिए फिर दोनों की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। दोनों के मरने के बाद आरोपी ने पुलिस को घटना की सूचना दी डबल मर्डर की सूचना पाकर पुलिस में हड़कंप मच गया सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के आलाधिकारी व सहायल थाना सहित कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। हत्या में प्रयोग की गई ईट सहित युवक को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है ।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button