कानपुर

ओवैसी की जनसभा आज, सौ लाेगों के शामिल होने की है अनुमति

कानपुर शहर में जाजमऊ स्थित तेल मिल कंपाउंड के पास आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा के लिए पुलिस प्रशासन ने सशर्त अनुमति प्रदान कर दी है। रविवार की दोपहर एक बजे कानपुर पहुंचकर ओवैसी जनसभा को संबोधित करेंगे।

कानपुर, अमन यात्रा । कानपुर शहर में जाजमऊ स्थित तेल मिल कंपाउंड के पास आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा के लिए पुलिस प्रशासन ने सशर्त अनुमति प्रदान कर दी है। रविवार की दोपहर एक बजे कानपुर पहुंचकर ओवैसी जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा स्थल के आसपास फोर्स तैनात कर दी गई है और खुफिया भी सक्रिय हो गई है। पुलिस ने सभा में सौ लोगों के शामिल होने की ही अनुमति दी है।

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा को लेकर शहर के पदाधिकारियों ने तैयारियां दो दिन पहले शुरू कर दी थी। शहर में प्रमुख जगह पर ओवैसी की सभा को लेकर पोस्ट भी चिपका दिए गए थे। एक दिन पहले शुक्रवार की रात इसकी जानकारी होते ही पुलिस ने पोस्टर फाड़ दिए थे। वहीं आयोजन को लेकर पुलिस व खुफिया एजेंसियां भी सतर्क हो गई थीं। तेल मिल चौराहे के पास जनसभा स्थल अकील कंपाउंड और 150 फिट रोड पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। रविवार की सुबह जनसभा की अनुमति मिलने के बाद खुलकर तैयारियां तेज हो गईं। आेवैसी करीब एक बजे तक कानपुर पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। एआईएमआईएम के नगर अध्य्क्ष मैनुद्दीन ने बताया जनसभा में सौ लोगों के शामिल होने की सशर्त अनुमति पुलिस प्रशासन ने दी है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button