कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ट्रक ने ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर,ट्रैक्टर चालक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के असालतगंज चौकी के अंतर्गत रसूलाबाद कस्बे से कुछ दूरी पर शनिवार सुबह एक आलू लदे ट्रैक्टर में किसी तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।जिसके चलते ट्रैक्टर चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के असालतगंज चौकी के अंतर्गत रसूलाबाद कस्बे से कुछ दूरी पर शनिवार सुबह एक आलू लदे ट्रैक्टर में किसी तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।जिसके चलते ट्रैक्टर चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।वहीं ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी कैलाश पुत्र शनिवार सुबह ट्रैक्टर में आलू लादकर कहीं जा रहा था।अभी वह रसूलाबाद कस्बे से कुछ दूरी पर पहुंचा ही था कि रास्ते में अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसके ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी।जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।घटना के पश्चात ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।सूचना मिलने पर असालतगंज चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर सूचना मृतक के परिजनों को भेजी।तत्पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

थाना प्रभारी मुकेश कुमार सोलंकी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।फरार चालक की तलाश कराई जा रही है।तहरीर मिलने पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button