कानपुर

घाटमपुर से मार्निंग वाॅक के दौरान लापता हुए पूर्व प्रधान का झाड़ियों में मिला शव

रविवार छह दिसंबर को भी वह मार्निग वाॅक पर निकले थे लेकिन वापस न लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की और साढ़ थाना पहुंच पुलिस को सूचना दी। मृतक के भाई ने भीतरगांव चौकी पुलिस को सूचना दी।

कानपुर,अमन यात्रा । कानपुर शहर की सीमा से लगने वाले जिले घाटमपुर क्षेत्र में मार्निंग वाॅक के दौरान लापता पूर्व प्रधान का शव बुधवार सुबह भीतरगांव के फक्कड़ चौराहा के समीप झाड़ियों में पड़ा पाया गया है। पूर्व प्रधान छह दिसंबर को मार्निग वाक के लिए निकले थे। इसके बाद वापस नही लौटे थे।

पतारा विकास खंड के गांव लालपुर के 60 वर्षीय पूर्व प्रधान राम आसरे चक कई वर्ष से भीतरगांव के मजरा कुम्हऊपुर में पत्नी सुशीला व पुत्र विकास के साथ रहते थे। छह भाइयों में सबसे बड़े राम आसरे वर्ष 1995 से  2000 तक एवं उनकी पत्नी सुशीला 2000 से 2005 तक लालपुर गांव  की प्रधान थी।  वह प्रतिदिन गांव भेलसा के सामने स्थित हनुमान मंदिर तक मार्निंग वाक पर जाते थे। रविवार छह दिसंबर को भी वह मार्निग वाक पर निकले थे, लेकिन वापस न लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की और साढ़ थाना पहुंच पुलिस को सूचना दी।

परिजन तलाश में जुटे थे। इसी दौरान मौके से गुजरे लोगों ने झाड़ी में शव देख स्वजन को भी सूचना दी। औंधे मुह पड़े शव की लापता पूर्व प्रधान राम आसरे का होने की शिनाख्त के बाद मृतक के भाई ने भीतरगांव चौकी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद चौकी प्रभारी राजेश बाजपेयी, प्रभारी निरीक्षक अमित तोमर व सीओ रवि कुमार सिहं मौके पर पहुंचे और परिजनों से रंजिश समेत सभी बिंदुुओं पर जानकारी एकत्र करनी शुरू की।

सीओ रवि कुमार सिहं ने बताया कि डाग स्क्वायड व फील्ड युनिट को मौके पर बुलाया गया है। शव के औंधे मुह पड़े होने से जाहिरा चोंटे नजर नही आ रही है। सभी बिंदुओं पर छानबीन जारी है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button