अपना जनपदवाराणसी

चंदौली: पंकज कुमार मिश्रा भी कर रहे हैं बीजेपी से टिकट की दावेदारी, मिलेगी चेयरमैन पद की कुर्सी तो नगर पंचायत में बहेगी विकास की गंगा, लोगों का मिल रहा आशीर्वाद, सिर पर विजय का ताज बांधने को नगर की जनता है बेताब….

चंदौली: पंकज कुमार मिश्रा भी कर रहे हैं बीजेपी से टिकट की दावेदारी, मिलेगी चेयरमैन पद की कुर्सी तो नगर पंचायत में बहेगी विकास की गंगा, लोगों का मिल रहा आशीर्वाद, सिर पर विजय का ताज बांधने को नगर की जनता है बेताब….

चंदौली। भारतीय जनता पार्टी के नेता व वरिष्ठ समाजसेवी पंकज मिश्रा वार्ड नंबर 14 गांधीनगर, नगर पंचायत चंदौली के निवासी हैं। श्री मिश्रा बीजेपी से चेयरमैन पद के टिकट के लिए दावेदारी भी कर रहे हैं। इनका वादा है कि नगर पंचायत की चेयरमैन पद की खुशी मिली तो नगर पंचायत में विकास की गंगा बहाने का कार्य किया जाएगा। श्री मिश्रा द्वारा भारतीय जनता पार्टी से चेयरमैन पद के लिए टिकट की भी दावेदारी कर दी गई है। श्री मिश्रा भारतीय जनता पार्टी में वर्षों से विभिन्न पदों पर होकर पार्टी के नीतियों पर कार्य करते हुए समाजसेवा करते आ रहे हैं।

बतादें कि उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का आरक्षण जारी हो चुका है। अब चुनाव का बिगुल कभी भी बज सकता है। जिसे लेकर चेयरमैन पद सहित सभासद पद के लिए प्रत्याशी अपने-अपने पार्टियों से टिकट के जुगत में लग गए हैं। वही वार्ड नंबर 14 गांधीनगर निवासी पंकज कुमार मिश्रा भी भारतीय जनता पार्टी से चेयरमैन पद के टिकट के लिए अपनी दावेदारी कर रहे हैं। पंकज मिश्रा कर्मठ व नेक जुझारू समाजसेवी हैं। श्री मिश्रा अपने कार्यों से हर क्षेत्र में जाने जाते हैं। श्री मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चेयरमैन पद का टिकट देकर नगर निकाय चुनाव में उतारती है तो जीत हासिल कर सरकार के नीतियों पर कार्य करते हुए समाज के निचले तबके तक विकास कार्य पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि नगर की जनता पूरी तरह विजय का ताज बांधने के लिए तैयार है। मेरे कार्यों से नगर की जनता पूरी तरह खुश व चंचल है। कहा कि भारतीय जनता पार्टी में वर्षों से विभिन्न पदों पर रहकर पार्टी की नीतियों पर कार्य करते हुए समाजसेवा करने का कार्य मेरे द्वारा किया गया है। बताया कि चेयरमैन पद की कुर्सी हासिल होते ही नगर के बेरोजगार शिक्षित युवा व युवतियों को छोटे-छोटे कुटीर उद्योग स्थापित करके उन्हें रोजगार देने का कार्य किया जाएगा। समाज के निचले तबके तक शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने का कार्य किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button