कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चित्रकूट में नदी में डूबकर सनी कटियार की हुई मौत

मुंगीसपुर कस्बा स्थित कुंज बिहारी लाल मेमोरियल महाविद्यालय के प्रबंधक एवं पशु बाजार संचालक अशोक कटियार के पुत्र सनी कटियार की मंगलवार को चित्रकूट में नहाते समय पैर फिसल जाने के चलते नदी में डूबकर मृत्यु हो गई।

Story Highlights
  • कुंज बिहारी लाल मेमोरियल महाविद्यालय के प्रबंधक एवं पशु बाजार संचालक अशोक कटियार के पुत्र थे

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मुंगीसपुर कस्बा स्थित कुंज बिहारी लाल मेमोरियल महाविद्यालय के प्रबंधक एवं पशु बाजार संचालक अशोक कटियार के पुत्र सनी कटियार की मंगलवार को चित्रकूट में नहाते समय पैर फिसल जाने के चलते नदी में डूबकर मृत्यु हो गई।घटना की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया तथा उनके आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे क्षेत्रीय तथा कस्बाईयों का तांता लगा रहा।मिली जानकारी के अनुसार मुंगीसापुर कस्बा स्थित कुंज बिहारी लाल मेमोरियल महाविद्यालय तथा पशु बाजार संचालक अशोक कटियार के पुत्र सनी कटियार चित्रकूट दर्शन करने हेतु गए हुए थे कि मंगलवार को उनकी नहाते समय अचानक पैर फिसल जाने के चलते नदी में डूबकर मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़े-  भाई ही निकला युवती का हत्यारा, प्रेम प्रसंग से था खफा

घटना की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया वहीं जैसे ही इस दुखद घटना की सूचना क्षेत्रीय लोगों को मिली तो उनके आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया।क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों ने उनके आवास पर पहुंचकर मृत आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना कर परिवार को ढांढस बंधाया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button