कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चोरों ने लाखो रुपये के जेवरात व करीब 20 हज़ार रुपये की नगद लेकर हुए फ़रार

देर रात चोरों ने छत से प्रवेश कर पीड़ित परिजनों को कमरे में बंद कर लाखो रुपये के जेवरात व करीब 20 हज़ार रुपये नगद चोरी कर फ़रार हो गए।

अनुराग स्वर्णकार, शिवली। देर रात चोरों ने छत से प्रवेश कर पीड़ित परिजनों को कमरे में बंद कर लाखो रुपये के जेवरात व करीब 20 हज़ार रुपये नगद चोरी कर फ़रार हो गए। लघुशंका के लिये पीड़ित उठा तो खुद को कमरे में बंद पाया । पीड़ित ने फौरन खेत पर रखवाली कर रहे अपने पिता को फोन कर बुलाया तब पीड़ित बाहर निकल सके । बाहर निकलते ही घर के कमरे में बिखरा पड़ा समान देख कर पीड़ित परिजनों के होश उड़ गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने पारिवारिक जनों से पूछताछ कर तहरीर लेकर रवाना हो गए ।
शिवली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम माण्डा निवासी पुष्पेन्द्र गौतम ने बताया कि पीड़ित सोमवार की रात घर पर सो रहा था तभी 3 बजे लघु शंका के लिए उठा तो खुद को कमरे में बंद पाया तभी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए पीड़ित ने खेत पर रखवाली कर रहे पिता शिवराम को फोन करके कमरे का दरवाजा खोलने की बात कही पिता कुछ ही देर में घर पहुंच कर बंद परिजनों को दरवाजा खोलकर बाहर निकाला। पीड़ित परिजनों ने बाहर निकलते ही गृहस्थी के कमरे में नजर डाली तो सामान बिखरा पड़ा हुआ था यह देखते ही पीड़ित परिजनों के होश उड़ गए।
शोर शराबा सुन आसपास के लोग मौजूद हो गए। पीड़ित नहीं बताया कि घर पर माता सुधा देवी, पत्नी आशा व एक भांजा मौजूद था जबकि बहन पूनम के भी जेवरात घर पर ही रखे हुए थे।  पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस को पीड़ित पुष्पेंद्र ने तहरीर देते हुए बताया कि कर परिजनों को कमरे में बंद करके घर के अलमारी में रखें एक हार , चार कंगन, मांग बेंदी ,  हाफ पेटी , एक बिछुआ, आठ अंगूठी , चार जोड़ी  तोड़िया समेत नगद करीब 20 हजार रुपये चोरी कर फरार हो गए । मैथा चौकी प्रभारी राम सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कराकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button