कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चौबेपुर थाने में तैनात दरोगा का मिला शव, जांच प्रक्रिया जारी  

कानपुर महानगर के चौबेपुर थाने में तैनात उप निरीक्षक शिववीर सिंह का शव बुधवार सुबह उनके कमरे पर चारपाई पर पड़ा मिलने पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

कानपुर। कानपुर महानगर के चौबेपुर थाने में तैनात उप निरीक्षक शिववीर सिंह का शव बुधवार सुबह उनके कमरे पर चारपाई पर पड़ा मिलने पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे आलाधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रथम दृष्ट्या उपनिरीक्षक की मौत हार्ट अटैक से बताई जा रही है। मूलरूप से औरैया जिले के अजीतमल थाना क्षेत्र के रहने वाले उपनिरीक्षक शिववीर सिंह थाना चौबेपुर में हल्का नंबर चार में तैनात थे।वह कस्बे के बेला रोड क्रासिंग के समीप किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे।

ADVERTISEMENT

साथी पुलिस कर्मियों के मुताबिक मंगलवार रात को गस्त से लौटकर वह अपने कमरे में सोने चले गए थे।बुधवार सुबह कमरे से काफी देर तक बाहर नहीं निकले तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज न आने पर मकान मालिक को अनहोनी की आशंका हुई। मकान मालिक ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला को सभी दंग रह गए। दरोगा शिववीर सिंह चारपाई पर मृत पड़े हुए थे। पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।तत्पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़े-   असाध्य रोग से पीड़ित कांस्टेबल की मौत, रनियां थाने में था तैनात

सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या हार्ट अटैक से मृत्यु की बात सामने आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मृत्यु का सटीक कारण पता चल सकेगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button