कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जगदीशपुर गांव में नवाकांत समिति द्वारा सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ किया गया

मलासा विकासखंड के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में शुक्रवार को नवाकांत समिति द्वारा सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ किया गया।इस अवसर पर समिति की उपलब्धियों के बारे में भी बताया गया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मलासा विकासखंड के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में शुक्रवार को नवाकांत समिति द्वारा सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ किया गया।इस अवसर पर समिति की उपलब्धियों के बारे में भी बताया गया।विकासखंड के ग्राम पंचायत जगदीशपुर में शुक्रवार को नवाकांति समिति द्वारा सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ किया गया।सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ मुख्य अतिथि भारतीय डॉक विभाग अनूप सिंह ने फीता काट कर किया।
समिति की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए हरिओम त्यागी ने कहा कि सोसाइटी देश के कई राज्यों में सोशल वर्क का कार्य कर रही है।समिति के द्वारा अब तक 48 अलग अलग ब्लॉक के अलग अलग गांवों में सिलाई प्रशिक्षण केंद्र खुलवाकर महिलाओं के लिए लगातार जनहित का कार्य किया जा रहा है ताकि महिलाएं अपने भविष्य को उज्जवल बनाने में सक्षम हो सकें।यह सभी कार्य समिति के डायरेक्टर कांतिलाल के सहयोग से संचालित किया जा रहा है।इस मौके पर जिला मैनेजर रामकिशन,विश्वदीप,अमन,आनंद,आदिल,रमीला,आरती,ज्योति, वन्दना,कुसुम,सोनी,खुशबू सहित करीब तीन दर्जन महिलाएं मौजूद रहीं।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button