कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी आलोक व पुलिस अधीक्षक मूर्ति ने तहसील अकबरपुर में लोगों की सुनी समस्याएं

जिला स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी आलोक सिंह व पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति द्वारा तहसील अकबरपुर में लोगों की समस्याओं को सुनकर गुणवत्तापूर्ण, संतुष्टिपरक, त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। जिला स्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 124 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें मौके पर दो शिकायतों का निस्तारण किया गया। 

Story Highlights
  • जिला स्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 124 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें मौके पर दो शिकायतों का निस्तारण

कानपुर देहात। जिला स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी आलोक सिंह व पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति द्वारा तहसील अकबरपुर में लोगों की समस्याओं को सुनकर गुणवत्तापूर्ण, संतुष्टिपरक, त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। जिला स्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 124 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें मौके पर दो शिकायतों का निस्तारण किया गया।

तहसील समाधान दिवस के अवसर पर विभिन्न विभागों की शिकायतें जिलाधिकारी के समक्ष लोगों द्वारा रखी गई, जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित कराकर, निस्तारण आख्या से जिला प्रशासन को अवगत कराने के निर्देश दिये। भूमि विवाद से संबंधित शिकायत के निस्तारण हेतु जिलाधिकारी ने प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर मौके पर जाकर निस्तारण किए जाने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने कहा कि अधिकारी प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करेंगे इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा भी पुलिस से संबंधित शिकायतों को सुनकर निस्तारण हेतु निर्देश दिए गए। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एके सिंह, डीएफओ एके द्विवेदी, तहसीलदार आदि जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button