औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

झंडा चढ़ाकर वापस लौट रहे युवक की ट्रैक्टर से गिरकर मौत

दशहरा पर परिवार समेत झंडा चढ़ाकर ट्रैक्टर पर सवार होकर घर वापस लौट रहा युवक तेज गति से चलाए जा रहे ट्रैक्टर से नीचे गिरकर ट्रैक्टर ट्राली के पहिए से कुचलकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

Story Highlights
  • अनियंत्रित गति से चल रहे ट्रैक्टर से गिरा था युवक परिजनों में मचा कोहराम

विकास सक्सेना , बिधूना,औरैया। दशहरा पर परिवार समेत झंडा चढ़ाकर ट्रैक्टर पर सवार होकर घर वापस लौट रहा युवक तेज गति से चलाए जा रहे ट्रैक्टर से नीचे गिरकर ट्रैक्टर ट्राली के पहिए से कुचलकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए चिंताजनक हालत में सीएचसी ऐरवाकटरा ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिससे उसके परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम वीरपुर इटैली निवासी लगभग 28 वर्षीय रामू दोहरे पुत्र रमेश चंद्र दशहरा पर मंगलवार को ट्रैक्टर से परिवार समेत ग्राम नगला भोर थाना सौरिख जिला कन्नौज में स्थित शंकर जी के मंदिर पर झंडा चढ़ाने गया हुआ था, तभी झंडा चढ़ाकर ट्रैक्टर से वापस लौटते समय उक्त युवक चालक के पास सीट पर बैठ गया और ट्रैक्टर चालक तेज गति से अपना ट्रैक्टर चला रहा था, तभी बिधूना ऐरवाकटरा मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के समीप ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के चलते ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया, जिससे सीट पर बैठा रामू दोहरे ट्रैक्टर से नीचे गिरकर ट्रैक्टर ट्राली के पहिए से कुचलकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

विज्ञापन

चिंताजनक हालत में आनन-फानन घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऐरवाकटरा ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से मृतक युवक की तीन पुत्रियों सोहनी, मोहिनी, तनु व पुत्र शांतनु समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अछल्दा रुद्र प्रताप नारायण त्रिपाठी वह चौकी प्रभारी इटैली बृजेश भार्गव पुलिस बल के साथ मृतक के गांव पहुंचे जहां पंचनामा भरवा कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button