औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ट्रक लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिरों को पुलिस ने  दबोचा

कोतवाली पुलिस एवं एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ट्रक लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकडे़ गए तीनो अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

Story Highlights
  • पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता के दौरान घटना का किया खुलासा
  • पकडे गये अभियुक्तों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भेजा जेल

विकास सक्सेना, औरैया। कोतवाली पुलिस एवं एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ट्रक लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकडे़ गए तीनो अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। जनपद मेरठ के मोहनपुरी सिविल लाइन निवासी शीलेन्द्र सिंह पुत्र रेवती सिंह ने कोतवाली में 10 दिसम्बर को तहरीर दी थी कि दो व्यक्तियों ने ट्रांसपोर्ट के जरिए कानपुर पनकी से ट्रक औरैया सामान लाने के लिए बुक किया। बताया कि औरैया आने पर उनके द्वारा उसे रस्सी से बांधकर मढ़ापुर के जंगल में फेंक कर भाग गये।

 

मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने टीमों का गठन कर घटना का खुलासा किए जाने के निर्देश दिए। इस पर कोतवाली व सर्विलांस एवं एसओजी टीम ने तथ्यों को जुटाकर घटना का खुलासा कर दिया। कैंप कार्यालय पर पुलिस अधीक्षक ने वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई करते हुए तीन अभियुक्त विकास पुत्र सरमन सिंह सेंगर निवासी बडेरा अजीतमल, माखन सिंह पुत्र सत्य नारायण दोहरे निवासी बडेरा अजीतमल एवं अंशुल सिंह पुत्र हरि नारायण सिंह सेंगर निवासी बडेरा को देर रात गौरव सिंह कोल्ड स्टोरेज के समीप से गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से एक ट्रक व एक हजार रुपए नगद बरामद हुए हैं। इसके अलावा एक तमंचा भी बरामद किया गया है। पकडे़ गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button