कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

डंपरो की भिड़ंत, एक डंपर का चालक गंभीर घायल, जिला अस्पताल रेफर

घाटमपुर के जहाँगीराबाद के पास दो डंपरो की आमने सामने भिडंत हो गई। घटना में एक डंपर का चालक केबिन में फंसकर घंटो तड़पता रहा।

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर के जहाँगीराबाद के पास दो डंपरो की आमने सामने भिडंत हो गई। घटना में एक डंपर का चालक केबिन में फंसकर घंटो तड़पता रहा। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूसरे डंपर से केबिन को खिंचवाकर चालक को बहार निकालकर पतारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से चालक की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना में मामूली रूप से घायल हुए क्लीनर को प्राथमिक उपचार किया गया है। जानकारी के अनुसार बिधनू थाना क्षेत्र के कठारा गांव निवासी अब्बू उम्र 35 वर्ष पुत्र डंपर चालक है। शुक्रवार सुबह वह अपने साथी घाटमपुर थाना क्षेत्र के तरगाव निवासी 30 वर्षीय रामचद्र के साथ डंपर लेकर हमीरपुर की ओर से कानपुर की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह घाटमपुर थाना क्षेत्र के जहागीराबाद स्थित पावर हाउस के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे डंपर में आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे में डंपर चालक केबिन में फंस गया। राहगीरों ने चालक को केबिन में फंसा देखा तो फोनकर पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पतारा पुलिस ने एक घंटे की कड़ी मशक्क्त से केबिन को डंपर से खिंचवाकर बहार निकालकर घायल अवस्था में पतारा सीएचसी पहुंचाया है।

जहां पर डॉक्टरों ने चालक अब्बू को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया है। वही साथी रामचंद्र को प्राथमिक उपचार कर घर भेजा है। सड़क हादसे के बाद कानपुर सागर हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। यहां पर कानपुर की ओर पतारा कस्बे तक वाहनों को लंबी कतार लग गई। वही घाटमपुर की ओर जगन्नाथपुर तक वाहनों की लाइन लग गई। पुलिस ने वाहनों को किनारे करवाकर यातयात बहाल कराया है।.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button