औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

डबल मर्डर से थर्राया जनपद, ईंटों से सिर को कुचलकर की गई दोनों हत्याएं

कोतवाली अजीतमल क्षेत्र अंतर्गत गोहानी कला निवासी रामदास केवट पुत्र नाथराम केवट उम्र करीब 38 वर्ष का बीती  रात में कुछ लोगों ने ईट से सिर को कुचलकर हत्या किए जाने का परिजनों ने कमलेश पुत्र कुंवरसेन बाल्मीक, मयंक पुत्र रामकुमार राजपूत, कल्लू पुत्र नाथूराम राजपूत, रमेश दोहरे पुत्र हरिराम दोहरे निवासी गोहानी कला और पातीराम पुत्र नामालूम निवासी सिकरोड़ी इन लोगो पर हत्या का शक है।

विकास सक्सेना, अजीतमल,औरैया। कोतवाली अजीतमल क्षेत्र अंतर्गत गोहानी कला निवासी रामदास केवट पुत्र नाथराम केवट उम्र करीब 38 वर्ष का बीती  रात में कुछ लोगों ने ईट से सिर को कुचलकर हत्या किए जाने का परिजनों ने कमलेश पुत्र कुंवरसेन बाल्मीक, मयंक पुत्र रामकुमार राजपूत, कल्लू पुत्र नाथूराम राजपूत, रमेश दोहरे पुत्र हरिराम दोहरे निवासी गोहानी कला और पातीराम पुत्र नामालूम निवासी सिकरोड़ी इन लोगो पर हत्या का शक है।
पुलिस को सूचना ग्राम प्रधान ने दी। मृतक के भाई का आरोप है कि गांव निवासी कमलेश वाल्मीकि पुत्र कुंवर सिंह वाल्मीक के समर पर झोपड़ी में मीट दारू पार्टी हुई थी। उसी दौरान किसी ने योजनाबद्ध तरीके से भाई के सिर पर ईटो से हमला कर हत्या कर दी। मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री है। रोहित उम्र 17 वर्ष, रजनी उम्र 10 वर्ष, रघुराज उम्र 8 वर्ष है। मृतक की पत्नी की मृत्यु पिछली वर्ष बीमारी के चलते हो गई थी। कमलेश पुत्र कुवरसेन वाल्मीक के समर पर झोपड़ी में मीट दारू पार्टी में उपरोक्त सभी लोग शामिल थे। पुलिस टीम ने कमलेश वाल्मीक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक और सर्व लाइंस की टीम भी पहुंची। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।
घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक चारू निगम, अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर सिंह कुशवाहा, क्षेत्र अधिकारी भारत पासवान, कोतवाली प्रभारी मुकेश चौहान, चौकी प्रभारी राजेश यादव मय पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे।अज्ञात महिला का शव एनएच 19 हीरा पैलेश के पीछे करिस्तान के पास खेत में मिला। अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मत गया। प्रथम दृष्यटया देखने से पता चल रहा है कि महिला की ईंट से कुचल कर हत्या किये जाने की आसंका है। सुबह प्लाट पर गये एक व्यक्ति ने अज्ञात महिला का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। शव की पहचान के लिए हर सूचना की गई है। महिला के शव की पहिचान नही हो सकी और पुलिस जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button