हमीरपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दर्दनाक :  सड़क दुर्घटना में पांच लोग घायल दो की मौत

मुख्यालय के परेड ग्राउंड में आयोजित शौर्य उत्सव में वीडियोग्राफी करके अपने घर को लौट रहे 7 लोग दुर्घटना का शिकार हो गए, जिनमें 5 लोग घायल हुए तो दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस बड़े हादसे से राहगीरों सहित मौके पर पहुंचने वाले लोगों का दिल दहल गया लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस की टीम ने सभी मृतकों व घायलों को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन हमीरपुर अस्पताल पहुंचते ही गंभीर रूप से घायल तीसरे युवक की भी मृत्यु हो गई।

मौदहा , हरि माधव मिश्रा :  मुख्यालय के परेड ग्राउंड में आयोजित शौर्य उत्सव में वीडियोग्राफी करके अपने घर को लौट रहे 7 लोग दुर्घटना का शिकार हो गए, जिनमें 5 लोग घायल हुए तो दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस बड़े हादसे से राहगीरों सहित मौके पर पहुंचने वाले लोगों का दिल दहल गया लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस की टीम ने सभी मृतकों व घायलों को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन हमीरपुर अस्पताल पहुंचते ही गंभीर रूप से घायल तीसरे युवक की भी मृत्यु हो गई।
राष्ट्रीय राजमार्ग 34 एक बार फिर खून से लथपथ हो गया। हमीरपुर पुलिस ग्राउंड में आयोजित शौर्य उत्सव में वीडियोग्राफी करने आए महोबा जनपद के लौंड़ी तिगैला निवासी सात युवक अपने घर को वापस लौटते समय लोडर सवार सात युवकों को कस्बे के बड़े चौराहे के समीप पिपरौंदा मोड़ के पास कबरई से आ रहे ओवरलोड ट्रक ने सीधे टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक भी खाई में गिर गया और लोडर में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें लोडर चालक लखनलाल तथा पवन शामिल थे। देखते ही देखते वहां सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई तथा आनन-फानन में राहगीरों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और सभी घायलों को पुलिस व एंबुलेंस की सहायता से कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने दो युवकों को देखते ही मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
घायल होने वालों में रोहित पुत्र महादेव, कमल श्रीवास पुत्र टिर्रा श्रीवास, कमलेश पुत्र अशोक, राहुल पुत्र प्रदीप, तथा कुलदीप पुत्र अज्ञात शामिल थे तथा गंभीर रूप से घायल होने वालों में राहुल पुत्र प्रदीप, रोहित पुत्र महादेव तथा कुलदीप पुत्र अज्ञात थे जिनको उचित इलाज के लिए हमीरपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया था लेकिन अस्पताल पहुंचते ही राहुल पुत्र प्रदीप ने भी अपने प्राण गंवा दिए। वहीं इस घटना से आसपास के क्षेत्र के लोगों का दिल दहल गया और इस दुख भरे मंजर को देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग अस्पताल सहित दुर्घटना की जगह जमा हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि जैसे ही लोडर हमीरपुर की तरफ से आ रहा था तभी कबरई की तरफ से ओवरलोड ट्रक जिसमें कान्हा कंस्ट्रक्शन लिखा हुआ था, ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे इतनी बड़ी दुर्घटना घट गई।
घायल कमल ने बताया कि हमीरपुर में आयोजित शौर्य उत्सव के आयोजक सुनील नाहर ने उन्हें कार्यक्रम की वीडियोग्राफी करने के लिए बुलाया था जिसमें कार्यक्रम के समापन होने के बाद वह अपना सामान लेकर वापस अपने घर की ओर जा रहे थे लेकिन इस घटना ने उनके तीन साथियों को उनसे छीन लिया। उसने यह भी बताया कि ऐसा लग रहा था कि जैसे ट्रक लोडर के ऊपर चढ़ गया हो। फिलहाल इस घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। तो वहीं ट्रक ड्राइवर मौके से लापता है और गंभीर रूप से घायल दो लोग जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button