कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार समेत तीन लोगों ने एक पीड़ित महिला को धमकाया, बोले- मुकदमा वापस ले लो वर्ना….

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बील्हापुर गांव निवासिनी एक महिला के साथ बीते 31 जुलाई को पुखरायां तहसील से एक मामले की पैरवी करने के उपरांत लौटते समय रास्ते में दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार समेत तीन लोगों ने मुकदमा खत्म करने को लेकर उसके साथ गाली- गलौज तथा जान से मारने की धमकी दी।

ब्रजेंद तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बील्हापुर गांव निवासिनी एक महिला के साथ बीते 31 जुलाई को पुखरायां तहसील से एक मामले की पैरवी करने के उपरांत लौटते समय रास्ते में दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार समेत तीन लोगों ने मुकदमा खत्म करने को लेकर उसके साथ गाली- गलौज तथा जान से मारने की धमकी दी।

जिसके संबंध में पीड़िता द्वारा बुधवार को क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया है।क्षेत्राधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए इंस्पेक्टर भोगनीपुर को मामले की जांच सौंप कर त्वरित कार्यवाही का आश्वासन पीड़िता को दिया है।कोतवाली क्षेत्र के बील्हापुर निवासिनी गुलफसा पुत्री मुस्ताक ने बुधवार को क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंचकर शिकायती प्रार्थना देते हुए क्षेत्राधिकारी को बताया कि बीते 31 जुलाई को वह अपने दहेज एक्ट की पैरवी करने के वास्ते न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पुखरायां कस्बे आई हुई थी।पैरवी के उपरांत जैसे ही वह कोर्ट के बाहर सड़क पर पहुंची कि तभी अचानक उसका देवर मो. आसिफ निवासी अहरौली शेख कस्बा पुखरायां दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों के साथ वहां आ धमका तथा मुकदमा खत्म करने की बात को लेकर गाली गलौज करते हुए उसे जबरदस्ती घसीट कर एक तरफ ले जाने लगे।किसी प्रकार से जान बचाकर वह कोर्ट की तरफ भागी।लोगों को आता देख उपरोक्त तीनों उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।तत्पश्चात पीड़िता ने 1090 डायल कर मामले की सूचना पुलिस को दी।

वहीं प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने भविष्य में किसी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इंस्पेक्टर भोगनीपुर देवेंद्र विक्रम सिंह को मामले की जांच कर त्वरित कार्यवाही के लिए निर्देशित किया है।क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है।मामले की जांचकर कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button