कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ भव्यतम शुभारम्भ

मलासा विकासखंड के सैदलीपुर गांव में आदर्श वॉलीबॉल क्लब के तत्वाधान में तथा स्वर्गीय राजनारायण सचान,स्वर्गीय राजेंद्र सिंह सचान तथा स्वर्गीय अजीत सिंह सचान प्रवक्ता पटेल इंटर कॉलेज बरौर की स्मृति में आयोजित दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शनिवार को फीता काटकर उद्घाटन किया गया।

Story Highlights
  • रविवार को प्रतियोगिता में सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच खेले जाएंगे

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मलासा विकासखंड के सैदलीपुर गांव में आदर्श वॉलीबॉल क्लब के तत्वाधान में तथा स्वर्गीय राजनारायण सचान,स्वर्गीय राजेंद्र सिंह सचान तथा स्वर्गीय अजीत सिंह सचान प्रवक्ता पटेल इंटर कॉलेज बरौर की स्मृति में आयोजित दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शनिवार को फीता काटकर उद्घाटन किया गया।प्रतियोगिता के दौरान कई टीमों ने प्रतिभाग किया।रविवार को प्रतियोगिता में सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच खेले जाएंगे तथा प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर विजेता तथा उप विजेता टीमों को मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।विकासखंड के सैदलीपुर गांव में आदर्श वॉलीबॉल क्लब के तत्वाधान में शनिवार को दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व वॉलीबॉल खिलाड़ी दयाशंकर प्रजापति ने फीता काटकर किया।प्रतियोगिता के दौरान कई टीमों ने प्रतिभाग किया। उद्घाटन मैच सैदलीपुर तथा रसधान टीमों के मध्य खेला गया।सैदलीपुर की टीम ने रसधान की टीम को 21.17 तथा 21.19 से पटखनी देकर मैच में अपनी जीत दर्ज कराई।

दूसरा मैच सैदलीपुर तथा टाइटन क्लब बरौर टीमों के मध्य खेला गया।टाइटन क्लब बरौर की टीम ने सैदलीपुर की टीम को 15.11 तथा 15.9 से पराजित कर मैच में जीत का खिताब दर्ज कराया।इसी प्रकार स्टार क्लब कानपुर ने जलालपुर की टीम को,अकबरपुर ने बांरेश्वर धाम को,पटेल क्लब बरौर ने उरई को तथा स्टार क्लब कानपुर ने दूसरे मुकाबले में टाइटन क्लब ए को 15.11 तथा 15.10 से पराजित कर जीत का खिताब दर्ज किया।मैच में रेफरी की भूमिका रीतेश, अनवार,रघुवीर,गणेश सचान,शम्मी तथा अमन सचान ने निभाई।प्रतियोगिता के दौरान आए हुए विशिष्ट अतिथियों का माल्यार्पण कर एवं बैच लगाकर सम्मान किया गया।इस दौरान दर्शकों ने खिलाड़ियों का खूब उत्साहवर्धन किया।रविवार को प्रतियोगिता में सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच खेले जाएंगे।इस अवसर पर कानपुर,आगरा,सैफई इत्यादि दूरदराज जिलों की टीमें अपने अपने जौहर दिखाएंगी।

प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर विजेता तथा उप विजेता टीमों को मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा पुरस्कृत भी किया जायेगा।इस मौके पर आयोजक मंडल के सुरजीत सचान,अनिल सचान,दलजीत सचान,सुनीत सचान,अरविंद सचान,जेपी,महेश संखवार,विक्की,टिंकू,ज्ञानेंद्र शर्मा,जिला पंचायत सदस्य संजय सचान,ग्राम प्रधान रामलखन सचान,डॉक्टर आर एल सचान,निशांत सचान आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button