कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

युवती ने फांसी लगा कर दी जान

घाटमपुर थाना क्षेत्र के जाजपुर चौकी अंतर्गत हथेरुआ गांव में शनिवार दोपहर बाद युवती ने घर के कमरे में पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के वक्त परिजन खेतों में काम के लिए गए थे।

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर थाना क्षेत्र के जाजपुर चौकी अंतर्गत हथेरुआ गांव में शनिवार दोपहर बाद युवती ने घर के कमरे में पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के वक्त परिजन खेतों में काम के लिए गए थे। वापस लौटने पर युवती को फांसी के फंदे पर लटकता देख शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए। परिजनों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आत्महत्या कारण स्पष्ट नहीं हो सका। जानकारी के अनुसार हथेरुआ गांव निवासी अभिमन्यु की 19 वर्षीय पुत्री सोनम ने जब परिजन किसानी के काम से खेत गए हुए थे। तब कमरे में पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। परिजन जब वापस लौटे तो युवती को फांसी के फंदे पर लटका पाया। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवती द्वारा किन परिस्थितियों फांसी लगाई गई कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button