कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दो पक्षों के बीच हुए विवाद में दम्पति घायल, महिला रेफर  

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के असेवा गांव में बुधवार सुबह नीम के पेड़ के विवाद के चलते दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की एक महिला तथा उसके पति को मारपीट कर घायल कर दिया।घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुखरायां में प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

ब्रजेन्द्र तिवारी , पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के असेवा गांव में बुधवार सुबह नीम के पेड़ के विवाद के चलते दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की एक महिला तथा उसके पति को मारपीट कर घायल कर दिया।घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुखरायां में प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़े-  5 जून को स्कूलों में मनेगा विश्व पर्यावरण दिवस

वहीं मामले में घायल महिला ने भोगनीपुर कोतवाली में पड़ोस के तीन लोगों के विरुद्ध मारपीट करने संबंधी रिपोर्ट दर्ज कराई है।कोतवाली क्षेत्र के असेवा गांव में बुधवार सुबह नीम के पेड़ के विवाद के चलते दो पक्षों में हुए लड़ाई झगडे में एक पक्ष के शिवशंकर उनकी पत्नी शकुंतला आदि ने मिलकर दूसरे पक्ष की रामजानकी तथा उनके पति हरिशंकर को मारपीट कर घायल कर दिया।

ये भी पढ़े-  पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा कोर्ट

घायल महिला व उसके पति को उपचार के लिए पुखरायां सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां पर मौजूद डॉक्टर राजवीर सिंह द्वारा प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं मामले में महिला ने शिवशंकर व उनकी पत्नी के विरुद्ध मारपीट करने संबंधी रिपोर्ट कोतवाली के दर्ज कराई है। कोतवाल अजय पाल सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button