कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

धनतेरस पर पीताम्बरा बाइक शोरूम में रही ग्राहकों की धूम, जमकर हुई बिक्री

पुखरायां कस्बा स्थित पीतांबरा ऑटोमोबाइल्स में शुक्रवार को धनतेरस पर दोपहिया वाहन खरीददारों की जमकर भीड़ उमड़ी। इस दौरान करीब 60 दोपहिया वाहनों की बिक्री की गई।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बा स्थित पीतांबरा ऑटोमोबाइल्स में शुक्रवार को धनतेरस पर दोपहिया वाहन खरीददारों की जमकर भीड़ उमड़ी। इस दौरान करीब 60 दोपहिया वाहनों की बिक्री की गई।

विज्ञापन

खरीददारों को शोरूम की तरफ से गाड़ी के साथ हेलमेट तथा उपहार फ्री में दिया गया। धनतेरस के मौके पर पुखरायां कस्बे के पीतांबरा ऑटोमोबाइल्स में दोपहिया वाहन खरीददारों की जमकर भीड़ दिखाई दी।

विज्ञापन

धनतेरस को लेकर गाड़ी खरीददारी करने वालों को गाड़ी खरीद पर छूट दी जा रही है।सेल्स मैनेजर संजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शौक और अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए लोगों ने पहले से गाड़ियों की बुकिंग करा रखी थी।

विज्ञापन

गाड़ियों के अलग-अलग मॉडल लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं।शुक्रवार को धनतेरस के अवसर पर कुल 60 स्प्लेंडर व डीलक्स गाड़ियों की बिक्री की गई। इस दौरान गाड़ी खरीददारों को गाड़ी के साथ साथ हेलमेट व उपहार फ्री में दिया गया।उम्मीद है देर रात तक अभी और भी गाड़ियों की बिक्री की जायेगी।इस मौके पर अनुज,गोविंद श्रीवास्तव,विमल,राहुल मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button