कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

देव मोटर्स में धनतेरस पर दोपहिया वाहनों की खरीददारी करने वालों की जमकर उमड़ी भीड़

पुखरायां कस्बे के देव मोटर्स में धनतेरस पर दोपहिया वाहनों की खरीददारी करने वालों की जमकर भीड़ उमड़ी।इस दौरान करीब 40 अलग-अलग मॉडल के दोपहिया वाहनों की बिक्री की गई।

Story Highlights
  • 40 अलग-अलग मॉडल के दोपहिया वाहनों की बिक्री की गई।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बे के देव मोटर्स में धनतेरस पर दोपहिया वाहनों की खरीददारी करने वालों की जमकर भीड़ उमड़ी।इस दौरान करीब 40 अलग-अलग मॉडल के दोपहिया वाहनों की बिक्री की गई।

विज्ञापन

धनतेरस को लेकर बाजारों की रौनक देखते ही बन रही है। लोग अपने जरूरतों के हिसाब से सामानों की खरीददारी कर रहे हैं। पुखरायां कस्बे में गाड़ियों को लेकर लोगों में क्रेज देखने को मिला।

विज्ञापन

धनतेरस पर लोगों ने जमकर दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों की खरीददारी की।देव मोटर्स के शोरूम मालिक दीपक यादव ने बताया कि धनतेरस के मौके पर शोरूम में जमकर टू व्हीलर गाड़ियों की बिक्री हुई। लोग अपनी शौक को पूरा करने के लिए पहले से ही गाड़ियों की बुकिंग कर रखे हुए थे। इस दौरान जुपिटर,अपाचे,स्पोर्ट,राइडर इत्यादि मॉडल की करीब 40 टू व्हीलर गाड़ियों की बिक्री की गई। जो लोग धनतेरस के अवसर पर गाड़ियों की खरीददारी कर रहे हैं।

उनको गाड़ियों के साथ फ्री में हेलमेट दिया जा रहा है। ताकि वह अपना सर सुरक्षित रख सकें।पुलिस प्रशासन बगैर हेलमेट वालों पर नकेल कसती है।इसको ध्यान में रखते हुए सभी गाड़ी खरीददारों को फ्री में हेलमेट दिया जा रहा है। साथ ही गाड़ी खरीददारों को शोरूम की तरफ से गाड़ी के साथ उपहार भी फ्री में दिया जा रहा है। इस मौके पर कौशल तिवारी,मनोज यादव,अशोक द्विवेदी,राजेश तिवारी,पुष्पेंद्र यादव सहित बड़ी संख्या में खरीददार मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button