कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पिलखिनी : शीशम के पेड़ में एक ऑटो चालक का शव लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बढौली गांव के निकट हाईवे किनारे बुधवार सुबह पिलखिनी निवासी एक 26 वर्षीय ऑटो चालक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक शीशम के पेड़ के सहारे लटका हुआ पाए जाने पर आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बढौली गांव के निकट हाईवे किनारे बुधवार सुबह पिलखिनी निवासी एक 26 वर्षीय ऑटो चालक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक शीशम के पेड़ के सहारे लटका हुआ पाए जाने पर आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही की।
विज्ञापन
तत्पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।कोतवाली क्षेत्र के पिलखिनी निवासी राजेलाल ने बताया कि उसका पुत्र वीरू उम्र करीब 26 वर्ष एक ऑटो चालक था।रोज की भांति बुधवार सुबह करीब पौने चार बजे के आसपास वह घर से ऑटो लेकर निकला था।कुछ देर पश्चात उसका शव बढ़ौली गांव के निकट हाईवे किनारे एक शीशम के पेड़ से अंगौछे के सहारे लटका पाया गया।घटना की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया तथा सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की।तत्पश्चात एस आई चरन सिंह ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।सूत्रों के मुताबिक मृतक ने कुछ समय पूर्व प्रेम विवाह किया था।तथा उसकी पत्नी किसी बात से लड़ झगड़कर चली गई थी।वहीं मृतक शराब पीने का आदी था।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।
वहीं मृतक के पिता राजेलाल ने कोतवाली पुलिस को घटना की फौती सूचना देते हुए बताया कि उसके पुत्र वीरू उम्र करीब 26 वर्ष ने बुधवार सुबह बढ़ौली गांव के पास एक शीशम के पेड़ में अंगौछे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। मृतक के पिता की फौती सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्यवाही की जायेगी।
Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button