कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बकरीद के पर्व को लेकर भारी पुलिस बल के साथ पैदल गस्त कर लोगों को कराया सुरक्षा का अहसास

पुखरायां कस्बे में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बकरीद के पर्व को लेकर भारी पुलिस बल के साथ पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।

पुखरायां। मंगलवार को पुखरायां कस्बे में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बकरीद के पर्व को लेकर भारी पुलिस बल के साथ पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।इस अवसर पर उन्होंने लोगों से आपसी भाईचारा तथा प्रेम स्नेह बनाए रखने की अपील की तथा किसी भी संदिग्ध के मिलने पर सूचना तुरंत पुलिस को देने की बात कही।

मंगलवार की शाम क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने भारी पुलिस बल के साथ कस्बे के मुख्य बाजार होते हुए बाजार की गलियों में पैदल गस्त किया।इस दौरान उन्होंने जनता के बीच पहुंचकर लोगों से बात की और उन्हें सुरक्षा का अहसास कराया।साथ ही कस्बे की सुरक्षा व्यवस्था को परखा।भारी पुलिस बल देखकर अराजकतत्वों में हड़कंप मच गया।वहीं इस दौरान उन्होंने सड़क किनारे रेहड़ी,ठेला लगाए दुकानदारों को कड़ी हिदायत दी तथा दोबारा से ऐसा करते पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की बात कही।

मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि कस्बे में शांति व्यवस्था कायम रखें तथा आपसी भाईचारे से रहें और त्योहारों को मिल जुलकर मनाएं।अगर कोई उपद्रवी उत्पात मचाया है,तो ऐसे लोगों की सूचना तत्काल पुलिस को दें।ऐसे लोगों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।इस मौके पर इंस्पेक्टर विजय विक्रम सिंह,चौकी इंचार्ज देवीपुर किशन पाल सिंह,चौकी इंचार्ज पुखरायां अनुज अवस्थी,चौकी इंचार्ज अमरौधा रजनीश कुमार वर्मा सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button