उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को भेजा जेल

घाटमपुर कस्बे के एक परिवार की 6 वर्षीय मासूम के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म (डिजिटल रेप) की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना की जानकारी पर बीते दिन मां बच्ची को लेकर घाटमपुर थाने पहुंची थी। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी युवक का मेडिकल कराते हुए न्यायालय में पेश करवाते हुए जेल भिजवाया है

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर कस्बे के एक परिवार की 6 वर्षीय मासूम के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म (डिजिटल रेप) की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना की जानकारी पर बीते दिन मां बच्ची को लेकर घाटमपुर थाने पहुंची थी। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी युवक का मेडिकल कराते हुए न्यायालय में पेश करवाते हुए जेल भिजवाया है। बताते चलें घाटमपुर कस्बे के एक वार्ड निवासी महिला अपनी 6 वर्षीय पुत्री के साथ घाटमपुर थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि उनके पति और बेटा गुजरात के राजकोट में प्राइवेट नौकरी करते हैं। यहां वह अपनी 6 साल की बेटी के साथ अकेली रहती है। महिला के अनुसार राजकोट में रह रहे बेटे के दोस्त के मुताबिक 25 मार्च की शाम को बेटे ने उनसे समुद्र तट पर जाने की बात कही थी। रात में युवक कमरा नहीं लौटा, जिस पर सूचना पुलिस को दी गई।

मंगलवार सुबह उसका शव समुद्र तट के पास मिला। वहीं नगर में देर रात पड़ोस में रहने वाला नीरज विश्वकर्मा ने उसकी मासूम बेटी को ट्रॉफी दिलाने के लालच देकर मोहल्ले में पड़े खाली प्लाट मे लेजाकर आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म( डिजिटल रेप) की घटना को अंजाम दिया. करीब घंटे भर बाद आरोपी युवक बच्ची को लेकर आता दिखाई दिया। वही जब मां ने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने आपबीती बताई। महिला ने घाटमपुर थाने पहुंचकर आरोपीय खिलाफ शिकायत पत्र दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को भगाने से पहले गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी युवक का मेडिकल कराते हुए युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवाया है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button