कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

लोहारी गांव में नवयुवती ने पंखे में लटक कर दी जान 

गजनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत लोहारी में नवयुवती ने मां के मौत के सदमे में आकर कमरें में पंखा के सहारे साड़ी से लगाई फांसी दी जान।

सचिन सिंह, सरवन खेड़ा। गजनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत लोहारी में नवयुवती ने मां के मौत के सदमे में आकर कमरें में पंखा के सहारे साड़ी से लगाई फांसी दी जान।

बताते चलें कि गजनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत लोहारी में नवयुवती कंचन देवी उम्र (21) ने घर पर कमरे का दरवाजा बंद कर पंख में साड़ी की रस्सी बनाकर लगाई फांसी दी जान परिजनों ने बताया कि 6 माह पहले माता जी खत्म हो गई थी बीमारी के चलते जिसके सदमे में आकर कंचन लगाई फांसी बताया कि कंचन सुबह खाना बनाकर गजनेर महाविद्यालय बीए की छात्रा थी जो महाविद्यालय से आकर घर में लगाई फांसी जब इसकी सूचना परिजनों को मिली तो परिजनों में मचा कोहिराम पर जनों ने 112 नंबर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे पामां चौकी इंचार्ज प्रभास कुमार ने कमरे की कुंडी तोड़कर नवयुवती की सबूत जुटाकर शव का पंचनामा कर शव को शव विच्छेदन केंद्र में भिजवाया है वही गजनेर थाना प्रभारी महेश कुमार से बात होने पर बताया कि रिपोर्ट आने के बाद विधि कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button