प्रयागराजउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्रयागराज के फूलपुर से राम तौलन होंगे बसपा के प्रत्याशी

यूपी विधान सभा चुनाव 2022 की तैयारियों में सभी राजनीतिक दलों के नेता जुटे हुए हैं। इसी संबंध में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भी तैयारी तेज कर दी है। बसपा ने प्रयागराज में गंगापार के फूलपुर और झूंसी के कसेरुआ खुर्द गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। इसमेें फूलपुर विधान सभा क्षेत्र से आगामी विधान सभा चुनाव प्रत्याशी के रूप में राम तौलन यादव का नाम घोषित किया गया।

प्रयागराज,अमन यात्रा । यूपी विधान सभा चुनाव 2022 की तैयारियों में सभी राजनीतिक दलों के नेता जुटे हुए हैं। इसी संबंध में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भी तैयारी तेज कर दी है। बसपा ने प्रयागराज में गंगापार के फूलपुर और झूंसी के कसेरुआ खुर्द गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। इसमेें फूलपुर विधान सभा क्षेत्र से आगामी विधान सभा चुनाव प्रत्याशी के रूप में राम तौलन यादव का नाम घोषित किया गया।

बसपा के मुख्‍य सेक्‍टर प्रभारी ने प्रदेश सरकार को घेरा

कार्यकर्ता सम्‍मेलन में राज्य सभा सदस्य व मुख्य सेक्टर प्रभारी डा. अशोक सिद्धार्थ शामिल हुए। उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश में हालात को खराब बताते हुए कहा कि महंगाई चरम पर है। इसके माध्‍यम से उन्‍होंने भाजपा को घेरने का प्रयास किया।

किसानों के साथ अन्‍याय कर रही भाजपा : अशोक सिद्धार्थ

अशोक सिद्धार्थ ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के साथ घोर अन्याय कर रही है। बोले कि हम सब की नेता मायावती किसानों के साथ खड़ी हैं। उन्‍होंने कहा कि मायावती ने अपने मुख्यमंत्री काल में प्रदेश में अमन-चैन कायम किया था। वहीं भाजपा सरकार समाज को जाति और धर्म के नाम पर बांट कर सत्ता हासिल करती है। कार्यकर्ता सम्‍मेलन की अध्यक्षता कर रहे अशोक गौतम ने कहा कि इस सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब गवाही दे रहा है कि आगामी विधान सभा चुनाव में जनता का बसपा के प्रति लगाव है। कार्यकर्ता सम्‍मेलन का संचालन जिलाध्यक्ष चिंतामणि वर्मा ने किया। इस अवसर पर अमरेंद्र पासी, अशोक गौतम, जगन्नाथ पाल, बाबू लाल भवंरा आदि शामिल रहे।

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य का स्वागत

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का विेध्याचल से वापस लौटते समय नैनी में आइटीआइ कंपनी के समीप, एडीए मोड़, मेवा लाल की बगिया, काटन मिल तिराहे और लेप्रोसी चौराहे पर जोरदार स्वागत किया गया। कई स्थानों पर मंच बना था लेकिन डिप्‍टी सीएम केशव कार से नीचे नहीं उतरे। काफिला रुकते ही लोगों ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। स्वागत करने वालों में नरसिंह, आशिक बाबा, शिव शंकर दीक्षित, राकेश जायसवाल, प्रदीप महरा, घनश्याम जायसवाल, ज्ञानेश्वर शुक्ला, विनय मिश्रा आदि रहे।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button