मनोरंजन

प्रिया प्रकाश का प्रिंटेड यलो बिकनी में बोल्ड अवतार वायरल

रिया प्रकाश के बारे में आप तो जानते ही होंगे. जिनकी 5 साल पहले आंख मारने वाला वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद रातों रात चर्चा में आ गई थी. उन्हें विंक गर्ल के नाम से जाना जाने लगा. प्रिया ने थाइलैंड से बिकनी वाले लुक की तस्वीरें शेयर की है.

एजेंसी, मुंबई : प्रिया प्रकाश के बारे में आप तो जानते ही होंगे. जिनकी 5 साल पहले आंख मारने वाला वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद रातों रात चर्चा में आ गई थी. उन्हें विंक गर्ल के नाम से जाना जाने लगा. प्रिया ने थाइलैंड से बिकनी वाले लुक की तस्वीरें शेयर की है.

प्रिया का बोल्ड अवतार लुक देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. क्योंकि उनके लिए नजरें हटा पाना मुश्किल है.
साउथ एक्ट्रेस और विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर अब पहले की अपेक्षा बेहद हसीन दिखने लगी हैं. अब प्रिया प्रकाश ने ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है. जिनको देखने के बाद आपकी नजरें ही नहीं हटेंगी.

प्रिया प्रकाश ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि फी फी के साफ नीले पानी का विरोध कौन कर सकता है? यहां तक कि मेरे दो सबसे अच्छे दोस्त भी नहीं, जो अंदर जाने के ख्याल से कांप रहे थे.
प्रिया प्रकाश ने कहा कि हममें से कोई भी तैरना नहीं जानता, फिर भी हमने स्नॉर्कलिंग और मछलियों के साथ सबसे अच्छा समय बिताया. जिनकी तस्वीरें आप देखते ही रह जाएंगे.

प्रिया ने थाइलैंड वेकेशन से कुछ बिकनी लुक वाली तस्वीरें शेयर कर बवाल दिया है. जिनको देखकर उनके फैंस ने नया लुक देख उनकी तारीफें करना शुरू कर दिया है. क्योंकि प्रिया ने प्रिंटेड यलो बिकनी में बोल्ड अवतार दिखाया है.

 

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button