कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ तथा उपजिलाधिकारी राजकुमार चौधरी ने शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण कराया

भोगनीपुर कोतवाली तथा राजपुर में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां पर फरियादियों की शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण किया गया।

Story Highlights
  • भोगनीपुर कोतवाली तथा राजपुर में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली तथा राजपुर में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां पर फरियादियों की शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण किया गया। वहीं कुछ शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण तथा समयबद्ध निस्तारण के निर्देश मौजूद राजस्वकर्मियों तथा पुलिसकर्मियों को दिए गए।शनिवार को भोगनीपुर कोतवाली परिसर में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ तथा उपजिलाधिकारी राजकुमार चौधरी ने शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण कराया।

ये भी पढ़े –  बरौर तथा सट्टी में थाना समाधान दिवस का आयोजन

इस दौरान शिकातकर्ताओं द्वारा जमीनी विवाद तथा पुलिस संबंधी मिली जुली कुल पांच शिकायतें दर्ज की गईं। क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ तथा उपजिलाधिकारी भोगनीपुर राजकुमार चौधरी ने शिकायतों को सुना तथा उनके गुणवत्तापूर्ण समय के अंदर निस्तारण करने के निर्देश मौके पर मौजूद राजस्वकर्मियों तथा पुलिसकर्मी को दिए गए।इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी ने कहा कि थाना समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त शिकायतों का निस्तारण राजस्वकर्मी तथा पुलिसकर्मी मौके पर जाकर कराना सुनिश्चित करें।प्राप्त शिकायतों का फीडबैक लिया जाएगा। इस मौके पर कोतवाल दिलीप कुमार बिंद सहित राजस्वकर्मी व पुलिसकर्मी मौजूद रहे। वहीं राजपुर थाने में भी थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया।थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने शिकायतों को सुना।

ये भी पढ़े –  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मृतक छात्रा के परिवार को एक लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि मदद करने का ऐलान किया  

इस दौरान शिकायतकर्ताओं द्वारा राजस्व व पुलिस संबंधी मिली जुली कुल पांच शिकायतें दर्ज कराई गई। थाना प्रभारी ने शिकायतों को सुना।प्राप्त शिकायतों में से दो का निस्तारण मौके पर कराया गया। शेष शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण तथा समयबद्ध निस्तारण के निर्देश मौजूद राजस्वकर्मियों व पुलिसकर्मियों को दिए गए। इस मौके पर चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार वर्मा,एस आई रमाशंकर पाल सहित राजस्वकर्मी व पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button