कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, सात घायल

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर गांव में शुक्रवार सुबह घर के बंटवारे को लेकर हुए वाद विवाद के पश्चात एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों से कुल सात लोग घायल हो गए।जिन्हें उपचार हेतु पुखरायां सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर गांव में शुक्रवार सुबह घर के बंटवारे को लेकर हुए वाद विवाद के पश्चात एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों से कुल सात लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु पुखरायां सीएचसी में भर्ती कराया गया है। दोनो पक्षों ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर गांव में शुक्रवार की सुबह एक परिवार के लोगों में घर के आपसी बंटवारे को लेकर वाद विवाद के पश्चात मारपीट शुरू हो गई।

ये भी पढ़े-  50 किलो गौमांस व एक मोटरसाइकिल सहित एक गिरफ्तार, दो फरार

जिसमे एक पक्ष से ललिता पत्नी विमल,मुन्नी देवी पत्नी प्रेमचंद,अवधेश रानी पत्नी अनिल कुमार तथा गया श्री पत्नी कल्लू प्रसाद घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से ठाकुर सिंह पुत्र तुलसीराम,प्रेमा देवी पत्नी हंसराज तथा अनिल पुत्र कल्लू घायल हो गए।जिन्हें उपचार हेतु पुखरायां सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां पर प्रथम पक्ष की ललिता व मुन्नी देवी को हालत गंभीर देख डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं मामले में दोनो पक्षों ने भोगनीपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button