कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कोई भी व्यक्ति अफवाह न फैलाएं : तनु उपाध्याय 

रनियां थाना में शुक्रवार को पीस कमेटी की बैठक हुई। आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कोई भी व्यक्ति अफवाह न फैलाएं

Story Highlights
  • पुलिस सभी पहलुओं पर नजर रख रही है, जिसमें सभी लोग सहयोग करें : सीओ

रनियां, संवाददाता ।  रनियां थाना में शुक्रवार को पीस कमेटी की बैठक हुई। आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कोई भी व्यक्ति अफवाह न फैलाएं। पुलिस सभी पहलुओं पर नजर रख रही है। जिसमें सभी लोग सहयोग करें, जिससे कोई भी अराजकतत्व तक माहौल को खराब ना कर सके यह बात क्षेत्राधिकार अकबरपुर तनु उपाध्याय ने कहीं। बैठक क्षेत्राधिकारी अकबरपुर तनु उपाध्याय की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने एवं आपसी सौहार्द भाईचारे के साथ स्थानीय मंदिरों में मनाए जाने दीपोत्सव कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई। उपस्थित सभी स्थानीय लोगो से इस संबध में सुझाव लिए गए। सीओ ने कहा जो लोग 22 जनवरी को अयोध्या धाम जाने का कार्यक्रम बना रहे हैं वे लोग अभी न जाकर कार्यक्रम के बाद जाए। पहले जो लोग बाहर से आ रहे हैं उनको इस कार्यक्रम में शामिल होने दे। ताकि जिन लोगों का वहां जाने के लिए पास जारी किया गया है वे लोग आसानी से पहुंच सके। उन्होंने लोगों से अपील है कि सभी लोग 22 जनवरी को अपने गांव के मंदिर या घर पर उत्सव मनाएं। साथ ही कहा मकर सक्रांति के पर्व पर शांति बनाए रखे।

बैठक में एसओ रनियां महेंद्र पटेल, उप निरीक्षक देवेंद्र पाल, रंजीत कुमार, सूरजपाल सिंह के अलावा रनियां नगर पंचायत चेयरमैन विटान दिवाकर, प्रतिनिधि रामकिशोर दिवाकर, समाजसेवी विष्णु कुमार गुप्ता, प्रमेश मिश्र, विकाश सिंह, गुलबदन, रामू सिंह,मलखान सिंह यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button