मनोरंजन

भारती सिंह ने सेट पर कृष्णा को दी धमकी, कहा- मैं कलेश करवा के रहूंगी

भारती सिंह ने अपनी राय दी और कहा शर्म आनी चाहिए इन्हें.

मुम्बई,अमन यात्रा : बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हमेशा ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े वीडियो शेयर करती दिखाई देती हैं और फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक वीडियो उनका वायरल हुआ है जिसमें भारती सिहं ये कहती दिखाई दे रही हैं कि शर्म आनी चाहिए इन्हें, अब इन दोनों की वाट है. लड़की का तो पता नहीं, लेकिन लड़के की तो वाट है. क्योंकि मैं उसी बिल्डिंग में रहती हूं और मैं कलेश डलवाऊंगी. आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

हाल ही में द कपिल शर्मा सो के सेट पर नोरा फतेही और गुरु रंधावा भी अपने सॉन्ग नाच मेरी रानी के प्रमोशन के लिए आए थे. दोनों ने सेट पर न केवल खूब मस्ती की, बल्कि शो के सेट पर जमकर डांस भी किया. बता दें कि द कपिल शर्मा शो अपने किरदारों और कंटेंट के लिए खूब जाना जाता है. शो हमेशा टीआरपी की रेस में भी आगे ही रहता है.


 

हाल ही में उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शो के सदस्य सोनी टीवी के 25 साल पूरे होने पर फोटोशूट करते नजर आए. इसी बीच कृष्णा अभिषेक और भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती भी एक साथ फोटोशूट करवाने लगते हैं, जिसे देखकर भारती सिंह मज़ाक-मज़ाक में कृष्णा को एक धमकी देती दिखाई देती है. कृष्णा अभिषेक  और सुमोना चक्रवर्ती के इस वीडियो को वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button