कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भोगनीपुर पुलिस ने छेड़छाड़ मामले में पास्को के आरोपी को किया गिरफ्तार

भोगनीपुर कोतवाली पुलिस ने नाबालिक से छेड़छाड़ मामले में पास्को एक्ट के आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है। कोतवाली क्षेत्र के पुखरायां कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए पुलिस को बताया कि बीते शुक्रवार की शाम लगभग सात बजे के आसपास उसकी पंद्रह वर्षीय पुत्री कस्बे के राजीव नगर स्थित दुकान पर आई थी।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली पुलिस ने नाबालिक से छेड़छाड़ मामले में पास्को एक्ट के आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है। कोतवाली क्षेत्र के पुखरायां कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए पुलिस को बताया कि बीते शुक्रवार की शाम लगभग सात बजे के आसपास उसकी पंद्रह वर्षीय पुत्री कस्बे के राजीव नगर स्थित दुकान पर आई थी।

विज्ञापन

वहां से घर वापस जाते समय रास्ते में कस्बा निवासी एक अधेड़ युवक द्वारा उसकी पुत्री का पीछा किया गया।जब उसकी पुत्री अपने घर पहुंची तो उक्त अधेड़ के द्वारा पुत्री के साथ छेड़छाड़ की गई।पुत्री द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई।थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर अधेड़ युवक के विरुद्ध छेड़छाड़,पास्को व जान से मारने की धमकी देने के संबंध में मामला पंजीकृत कर लिया।

शनिवार को थाना पुलिस ने आरोपी भूरा उर्फ कमरुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन निवासी मोहल्ला बारामासी कस्बा पुखरायां को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।कोतवाली प्रभारी देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी को न्यायालय भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button