उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

भोगनीपुर पूर्ति निरीक्षक का हुआ स्थानांतरण, कोटेदार संघ ने दी भव्यतम विदाई

सोमवार को काफी लंबे समय से भोगनीपुर पूर्ति निरीक्षक का पद संभाल रहीं सुमालिका सक्सेना का स्थानांतरण हो जाने के चलते उनका विदाई समारोह आयोजित किया गया.

ब्रजेंद्र तिवारी,पुखरायां। सोमवार को काफी लंबे समय से भोगनीपुर पूर्ति निरीक्षक का पद संभाल रहीं सुमालिका सक्सेना का स्थानांतरण हो जाने के चलते उनका विदाई समारोह आयोजित किया गया।इस अवसर पर कोटेदारों ने फूलमाला पहनाकर उनका सम्मान किया तथा अंगवस्त्र भेंटकर ससम्मान बिदाई दी।बताते चलें कि भोगनीपुर तहसील में पूर्ति निरीक्षक का एक लंबे अरसे से पद संभाल रहीं सुमालिका सक्सेना ने कोटेदारों सहित क्षेत्रीय जनता में भी अपनी एक अलग छाप बना रखी थी।सोमवार को उनका स्थानांतरण अन्यत्र कहीं हो जाने के चलते उनके पुखरायां स्थित कार्यालय पर विदाई समारोह आयोजित किया गया।

 

इस अवसर पर समस्त कोटेदारों ने कार्यक्रम में प्रतिभाग कर फूल माला पहनाकर उनका सम्मान किया तथा अंगवस्त्र भेंटकर उन्हे सम्मानित विदाई दी।इस अवसर पर कोटेदार संघ जिलाध्यक्ष तनु संखवार ने कहा कि पूर्ति निरीक्षक के रूप में उन्होंने भोगनीपुर क्षेत्र में एक लंबी पारी खेलकर जो स्नेह प्रेम दिया है उसे हम कभी भुला नहीं सकते तथा कोटेदार संघ उनके इस प्रेम स्नेह का हमेशा ऋणी रहेगा।इस मौके पर महासचिव कृपाशंकर द्विवेदी तथा समस्त कोटेदार मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button